logo-image

IPL 2023: पंजाब किंग्स फैंस के लिए खुशखबरी, ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे टिकट

बता दें कि पंजाब किंग्स ने एक बार भी आईपीएल के खिताब को अपने नाम नहीं किया है. ऐसे में आईपीएल के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स पिछले 15 साल के सूखे को खत्म करना चाहेगी. इस बार टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन के हाथों में होगी. वहीं आईपीएल 2023 के

Updated on: 29 Mar 2023, 06:49 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Punjab Kings: आईपीएल 2023 के आगाज होने में सिर्फ दो ही दिन बाकी रह गए हैं. आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रहा है. टूर्नामेंट की ओपनिंग मैच में पिछले साल की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत होगी. इस बीच पंजाब किंग्स ने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल पंजाब किंग्स के फैंस अब ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट खरीद सकेंगे. पंजाब किंग्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

11 बजे सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक खरीद सकेंगे टिकट

पंजाब किंग्स के मैच को देखने के लिए फैंस सुबह 11 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक ऑफलाइन टिकट खरीद सकते हैं. हालांकि ये सुविधा सिर्फ दो मैच के लिए ही है. बता दें कि पंजाब किंग्स का होम ग्राउंड पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम मोहाली है. यहां पंजाब किंग्स अपना कुछ मैच खेलेगी. आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स 1 अप्रैल से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा. 

15 साल के सूखे को खत्म करना चाहेगी पंजाब किंग्स 

बता दें कि पंजाब किंग्स ने एक बार भी आईपीएल के खिताब को अपने नाम नहीं किया है. ऐसे में आईपीएल के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स पिछले 15 साल के सूखे को खत्म करना चाहेगी. इस बार टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन के हाथों में होगी. वहीं आईपीएल 2023 के ऑक्शन में पंजाब ने सैम करन को 18.50 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे. उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी. उनके अलावा टीम में, लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, शाहरूख खान जैसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं. पंजाब किंग्स इस बार काफी मजबूत लग रही है. ऐसे में इस सीजन उनकी नजर खिताब पर होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में नेट बॉलर की क्या है फीस? जानकर होगी आपको हैरानी

आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स का स्क्वाड: 

भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, शिखर धवन (कप्तान), प्रभ सिमरन सिंह, जितेश शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, अर्शदीप सिंह, राज बावा, नाथन एलिस, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, बलतेज सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, अथर्व तायडे, सैम करन, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विद्वाथ कावेरप्पा, मोहित राठी, शिवम सिंह.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : धोनी, रोहित, कोहली के लिए ये सीजन रहेगा खास, क्योंकि..