logo-image

IPL 2023 Final Tickets के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उमड़ी फैंस की भीड़, घंटों लगी रही लंबी लाइन

आईपीएल का फाइनल मुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. यहां एक लाख से अधिक दर्शक बैठ कर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. ऐसे में नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) पर भार

Updated on: 25 May 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली:

IPL  2023 Final Tickets : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. इस सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार (23 मई) को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Cheaupk Stadium) में खेला गया था. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CKS) ने गुजरात टाइटंस (GT) को हराकर फाइनल में एंट्री मार ली है. वहीं दूसरा मुकाबला बुधवार (24 मई) को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी और दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है. अब 26 मई को अहमदाबाद में गुजरात और मुंबई के बीच दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा. इसमें जो भी टीम जीतेगी वह आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. वहीं फाइनल के टिकट (IPL Tickets) के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) पर भारी भीड़ उमड़ी.

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात और मुंबई में से किसको मिलेगा फाइनल का टिकट? जानें किसका पलड़ा है भारी

IPL 2023 Final Tickets के टिकट के लिए स्टेडियम में उमड़ी भीड़

आईपीएल का फाइनल मुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. यहां एक लाख से अधिक दर्शक बैठ कर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. ऐसे में नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) पर भारी भीड़ देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि आईपीएल के फाइनल मैच की टिकट के लिए भारी संख्या में लोग स्टेडियम में पहुंचे.  बता दें कि फाइनल की ऑनलाइन टिकट बिक चुकी है, ऑनलाइन टिकट्स स्टेडियम के बाहर से मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 की क्वालीफायर हारने वाली टीम भी होगी मालामाल, जानें चैंपियन बनने वाली टीम की प्राइज मनी