logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 : धोनी एक मैच हारते ही होंगे बाहर! MI, LSG से है बड़ा खतरा

CSK IPL 2023 Playoff :  आईपीएल 2023 के लिए प्लेऑफ की जंग अब तेज हो गई है.

Updated on: 17 May 2023, 10:52 AM

नई दिल्ली:

CSK IPL 2023 Playoff :  आईपीएल 2023 के लिए प्लेऑफ की जंग अब तेज हो गई है. दिल्ली और हैदराबाद इस जंग से बाहर हो चुकी हैं. लेकिन अभी भी बाकी टीमें दौड़ में लगी हुईं हैं. कल के मुकाबले की बात करें तो मुंबई को लखनऊ ने 5 रन से हराकर अपनी उम्मीद को बनाए रखा है. लखनऊ की जीत के बाद अंक तालिका में टीम टॉप 3 में आ चुकी है. सीएसके और लखनऊ के समान अंक हैं. लखनऊ की जीत ने जहां मुंबई को एक पायदान नीचे कर दिया, वहीं सीएसके के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. अगर चेन्नई अपना बचा हुआ मुकाबला हार जाती है तो टीम के लिए संकट के बादल खड़े हो जाएंगे. 

नेट रनरेट में चेन्नई है आगे

दरअसल टीम सिर्फ नेट रनरेट के मामले में आगे है, वो भी मामूली सा अंतर है. टीम का सपना है कि टॉप 2 में फिनिश किया जाए. आप जानते ही हैं कि टॉप 2 में फिनिश करने से टीमों को एक अतिरिक्त मौका मिलता है फाइनल के लिए. लेकिन कल लखनऊ की जीत ने चेन्नई को टॉप 2 से बाहर करने की कगार पर ला खड़ा किया है. 

लखनऊ, मुंबई के लिए शानदार मौका

लखनऊ या मुंबई अपना आखिरी मुकाबला जीत जाते हैं, और वहीं सीएसके हार जाती है तो टीम तीसरे या फिर चौथे नंबर पर आ जाएगी. धोनी के लिए कहीं ना कहीं एक बड़ा झटका लग सकता है. इसलिए टीम को आपना आखिरी मुकाबला किसी भी तरह से जीतना ही होगा. धोनी की बात करें तो टीम के लिए हो सकता है कि ये उनका आखिरी आईपीएल हो, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

अभी तक का आईपीएल 2023 सफर रहा है शानदार

चेन्नई ने अभी तक का आईपीएल 2023 शानदार तरीके से खेला है. लेकिन एक हार टीम के लिए मेहनत पर पानी फेर सकती है. ये बात धोनी भी जानते हैं. इसलिए टीम के लिए हर खिलाड़ी अपनी पूरी मेहनत करना चाहेगा.