logo-image

IPL 2023: DC के प्लेयर्स का चोरी हुआ सामान पुलिस ने किया रिकवर, डेविड वॉर्नर ने दी जानकारी

बता दें कि दिल्ली के जिन खिलाड़ियों की समान चोरी हुई थी, उसमें कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट के 3-3 खास बल्ला था. जबकि मिचेल मार्श के भी 2 उसमें मौजूद थे. इसके अलावा टीम के युवा खिलाड़ी यश ढुल के 5 बैट चोरी हुए थे. इन खिलाड़ियों को चोरी की बात तब

Updated on: 21 Apr 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals David Warner: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम जब आरसीबी के खिलाफ बैंगलोर (RCB) के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेलने के बाद दिल्ली वापस लौट रही थी तो उनके खिलाड़ियों की बल्ला, क्रिकेट किट और पैड सहित और भी कई समान चोरी हो गया था. हालांकि अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को उनका चोरी किया हुआ समान वापस मिल गया है. दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि पुलिस ने चोरी किया हुआ ज्यादातर समान को रिकवर कर लिया है. वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो स्टोरी भी शेयर किया है. जिसमें बैट, हेल्मेट, पैड, और ग्लव्स समेत अन्य और भी समान दिखा जा सकता है. 

बता दें कि दिल्ली के जिन खिलाड़ियों की समान चोरी हुई थी, उसमें कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट के 3-3 खास बल्ला था. जबकि मिचेल मार्श के भी 2 उसमें मौजूद थे. इसके अलावा टीम के युवा खिलाड़ी यश ढुल के 5 बैट चोरी हुए थे. इन खिलाड़ियों को चोरी की बात तब पता चला जब उनका सामान दिल्ली में उनके होटल के कमरों में पहुंचा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MI और RR के बीच खेला जाएगा IPL का 1000वां मैच, BCCI कर रही ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी

कोलकाता के खिलाफ दिल्ली ने दर्ज की पहली जीत

आईपीएल के 16वें सीजन में डेविड वार्नर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही थी. दिल्ली कैपिटल्स को इस सीजन के अपने शुरुआती 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन फिर दिल्ली ने अपने होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में वापसी की और फिर गुरुवार (20 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 4 विकेट से जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में दो अंकों के साथ अपना खाता खोला.