logo-image

VIDEO: अंपायर के फैसले पर MS Dhoni को आया गुस्सा, LIVE मैच में हुई बहस

IPL 2023 MS Dhoni angry on Umpires: आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया.

Updated on: 21 May 2023, 11:03 AM

highlights

  • अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे धोनी
  • नई गेंद मिलने पर नाराज हुए माही
  • 77 रन से DC को हराकर टॉप-2 में CSK ने किया फिनिश

नई दिल्ली:

IPL 2023 MS Dhoni angry on Umpires: आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. जहां, CSK ने 77 रनों से जीत दर्ज कर ना केवल प्लेऑफ में क्वालीफाई किया बल्कि टॉप-2 में भी जगह पक्की कर ली. मगर, इस अहम मैच में एमएस धोनी को अंपायर से बहस करते देखा गया. जी हां, वही MS Dhoni जिन्हें उनके कूल नेचर के लिए जाना जाता है, उन्हें मैच के दौरान अचानक अंपायर्स से बहसबाजी करते देखा गया. तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर माही को गुस्सा किस बात पर आई...

अंपायर के फैसले से नाखुश MS Dhoni

एमएस धोनी को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है, क्योंकि मैदान पर चाहें कुछ भी हो जाए, माही अपना आपा नहीं खोते. मगर, दिल्ली के साथ खेले गए अहम मुकाबले में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, 14 ओवर के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने स्ट्रैटेजिक टाइम आउट लिया. तब तक CSK जिस गेंद से गेंदबाजी कर रही थी, वो गेंद पूरी तरह से अपनी शेप खो चुकी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेंद की खराब हालत देख MS Dhoni ने अंपायर्स से इसे बदलने की बात कही और अंपायर्स ने भी बॉल की हालत देखते हुए उनकी बात मान भी ली. लेकिन बात मानने के बाद उन्होंने CSK बोलर्स को जो गेंद दी, धोनी उससे खुश नहीं थे. उन्होंने ऑन फील्ड अंपायर क्रिस गैफनी के साथ काफी देर तक बॉल को लेकर बहस की.

इस दौरान अंबाती रायुडु वहीं खड़े थे और धोनी बार-बार अंपायर को दोनों गेंदें दिखा रहे थे. इस नजारे को देखकर ऐसा लग रहा था कि अंपायर्स द्वारा दी गई पुरानी बॉल, पुरानी ना होकर काफी नई थी और धोनी इस बात से खुश नहीं थे. चूंकि, माही चाहते थे की उनके बॉलर्स को उतनी पुरानी गेंद तो मिले ही, जितने ओवर्स डाले जा चुके हैं. इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, इससे पहले IPL 2019 में भी धोनी को अंपायर्स के फैसले से नाखुश होकर बीच मैदान में दखल देते देखा गया है.

ये भी पढें : VIDEO : DC vs CSK मैच में घटी मजेदार घटना, वॉर्नर-जडेजा का ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा

CSK VS GT के बीच होगा क्वालीफायर

गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और चेन्नई सुपर किंग्स ने DC को 77 रनों से हराकर बेहतर रन रेट के साथ टॉप-2 में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब 23 मई को गुजरात और चेन्नई के बीच चेन्नई के घरेलू मैदान चिदंबरम स्टेडियम में क्वालीफायर-1 खेला जाएगा.