logo-image

CSK vs PBKS : चेन्नई की पिच पर ये बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, बल्ला चला तो जीत पक्की

CSK vs PBKS Top 3 Batsman : आईपीएल 2023 में आज चेपॉक स्टेडियम पर चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला होना है.

Updated on: 30 Apr 2023, 07:35 AM

नई दिल्ली:

CSK vs PBKS Top 3 Batsman : आईपीएल 2023 में आज चेपॉक स्टेडियम पर चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला होना है. मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बड़ा है. चेन्नई को जहां टॉप के लिए जीतना है वहीं पंजाब को टॉप 4 में अपनी जगह पक्की करनी है. अब जब मुकाबला चेन्नई के चेपॉक पर है तो कहीं ना कहीं धोनी की टीम का पलड़ा भारी रह सकता है. स्पिनर्स इस मैदान पर धूम मचाते हुए नजर आएंगे. अब ये देखने वाली बात है कि किस तरह से बल्लेबाज आज के मुकाबले में आगे निकल कर आते हैं. आपको उन तीन बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं जो स्पिनर्स पर भारी पड़ सकते हैं.

1. डेवन कॉनवे

डेवन कॉनवे इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. चेन्नई के लिए लगभग हर मुकाबले में रन बना रहे हैं. आज भी डेवन कॉनवे अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे. अगर ऐसा हो गया तो चेन्नई को हराना पंजाब के लिए बेहद ही मुश्किल हो जाएगा.

2. अजिंक्य रहाणे

लिस्ट में दूसरा नाम है अजिंक्य रहाणे का. अजिंक्य रहाणे ने इस आईपीएल 2023 में अलग ही अंदाज दिखाया है. जिस तरह से अजिंक्य बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि टेक्निक के साथ इस बल्लेबाज के पास टी20 क्रिकेट के शॉट्स भी मौजूद हैं.

3. सैम करन

लिस्ट में तीसरा नाम पंजाब की टीम से हैं. खुद कप्तान सैम करन. सैम करन कप्तानी तो अच्छी कर ही रहे हैं, साथ में बल्लेबाजी में भी धूम मचा रहे हैं. पिछले मैच के हीरो रहे हैं कप्तान साहब. अब यही आत्मविश्वास को लेकर सैम करन चेन्नई के खिलाफ उतरेंगे और टीम की जीत के लिए जी जान लगा देंगे.

चेन्नई की प्लेइंग 11

डेवन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (C & WK), तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, महेश ठीकशाना, आकाश सिंह

पंजाब की प्लेइंग 11

शिखर धवन, अथर्व तायदे, लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.