logo-image

CSK की जीत के बाद चाहर से नाराज दिखे धोनी, ऑटोग्राफ देने से भी किया मना, देखें वीडियो

IPL 2023 : चेन्नई की जीत के बाद धोनी तेज गेंदबाज Deepak Chahar से खफा दिखे. असल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चाहर माही के पास ऑटोग्राफ लेने पहुंचते हैं, जहां उन्हें ऑटोग्राफ तो मिलता है, मगर उससे पहले धोनी उन्हें दूर भगा देते हैं. आइए आपको भ

Updated on: 30 May 2023, 03:26 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वीं ट्रॉफी जीत ली. CSK की इस जीत का पूरी टीम ने जमकर जश्न मनाया. वहीं एमएस धोनी ने संन्यास ना लेने का ऐलान करके फैंस को अनमोल तौहफा दे दिया. मगर, इस बीच एमएस अपनी टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) से खफा दिखे. असल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चाहर माही के पास ऑटोग्राफ लेने पहुंचते हैं, जहां उन्हें ऑटोग्राफ तो मिलता है, मगर उससे पहले धोनी उन्हें दूर भगा देते हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं वीडियो...

Deepak Chahar से नाराज हैं धोनी?

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई को 5वां टाइटल जिताया. इस खिताबी जीत के बाद तमाम खिलाड़ियों को धोनी ने ऑटोग्राफ दिया. मगर जब Deepak Chahar माही से ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंचे, तो माही चाहर से खफा दिखे. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है की चाहर जैसे ही अपने कप्तान के पास पहुंचे, वो उन्हें जाने का इशारा करने लगे.

Deepak Chahar ने अपने कप्तान का हाथ तक पकड़ा, मगर माही ने अपना हाथ उनसे छुड़ा लिया और दूसरी ओर चले गए, जहां राजीव शुक्ला खड़े थे. धोनी चाहर की तरफ इशारा करके शुक्ला से कुछ बात करते नजर आए. जिस के बाद शुक्ला ने चाहर को मुस्कुराकर आगे बढ़ने को कहा. तब माही ने चाहर की जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया. अब ये मजाक था या सचमुच धोनी उनसे नाराज थे, ये तो नहीं पता चला, मगर वीडियो में तो एमएस सीरियस ही दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2203 Prize Money : ट्रॉफी जीतने के बाद CSK पर हुई पैसों की बारिश, जानें कितने करोड़ मिले

Deepak Chahar से छूटे थे 2 कैच

दीपक चाहर ने फाइनल मैच में बतौर गेंदबाज औसत प्रदर्शन किया था. उन्होंने अपने स्पेल के 4 ओवर में 38 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. हालांकि, उन्होंने साहा को आउट किया, जो 54 रन पर खेल रहे थे. मगर बतौर फील्डर Deepak Chahar के लिए कल का मैच अच्छा नहीं रहा. उन्होंने गुजरात की पारी के दौरान दूसरे ही ओवर में शुभमन गिल को जीवनदान दिया, जब गिल ने अपनी पारी की शुरुआत ही की थी. इसके बाद चाहर ने अपनी ही बॉल पर साहा का कैच छोड़ा. बता दें, इस सीजन चाहर ने चाहर ने IPL 2023 में 10 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.74 की इकोनॉमी और 22.85 के औसत से 13 विकेट चटकाए.