logo-image

IPL 2023 : चेन्नई फैंस का VIDEO वायरल, धोनी की दीवानगी में स्टेशन पर ही गुजार दी पूरी रात

IPL 2023 CSK vs GT FINAL : बारिश के चलते फाइनल मैच रविवार को नहीं हो पाया और अब ये महामुकाबला रिजर्व डे यानि आज खेला जाएगा. इस बीच CSK फैंस के जो विज्युअल्स सामने आए हैं, वो चौकाने वाले हैं. माही की दीवानगी में फैंस ने रेलवे स्टेशन पर ही रात बिता दी.

Updated on: 29 May 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT FINAL : आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को नहीं खेला जा सका. अहमदाबाद में लगातार हो रही बारिश के चलते मैच को 29 मई यानि रिजर्व डे में शिफ्ट कर दिया गया. इस बड़े मैच को देखने के लिए पूरे देश से फैंस अहमदाबाद आए हैं, लेकिन कल जब मैच नहीं खेला गया, तो घंटों तक स्टैंड्स में इंतजार करने के बाद फैंस स्टेडियम से बाहर गए और रेलवे स्टेशन पर जमीन पर सोने को मजबूत हो गए. इसके कुछ विज्युअल्स सामने आए हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की ये गेम सिर्फ गेम नहीं है बल्कि इसके लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. 

फैंस हुए स्टेशन पर सोने को मजबूर

28 मई को खेला जाने वाला IPL 2023 का फाइनल मैच आज यानि 29 मई को खेला जाएगा. मगर, महामुकाबले में हुई बारिश के चलते फैंस को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. खिलाड़ी तो स्टेडियम से अपने होटल लौट गए, मगर दूर-दूर से मैच देखने अहमदाबाद पहुंचे फैंस के लिए वहां रात बिताना आसान नहीं रहा. इसी बीच कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इन विज्युअल्स में देखा जा सकता है की स्टेशन पर सो रहे फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहन रखी है. जिससे ये साफ होता है की वो एमएस धोनी को खेलते देखने के लिए किसी भी मुश्किल को गले लगाने को तैयार हैं. बता दें, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1 लाख 32 हजार दर्शक LIVE मैच देख सकते हैं. इस बड़े मैच के शुरू होने से पहले ही खबरें आई थी की मैच की सारी टिकेट्स बिक चुकी हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की कल लाख से भी अधिक फैंस ने मुश्किलों का सामना किया होगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 FINAL : रिजर्व डे पर कितने बजे से शुरू होगा मैच, जानें मैच से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी

एमएस धोनी खेलेंगे अपना लास्ट IPL मैच?

एमएस धोनी के लिए क्रिकेट फैंस किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. ऐसे में अब जबकि क्रिकेट के गलियारों में चर्चा है की ये सीजन माही का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. तो क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को LIVE खेलते देखने का मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते. हालांकि, अब तक एमएस ने अपने IPL रिटायरमेंट को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.