logo-image

VIDEO : जडेजा को उठाते ही रोने लगे MS Dhoni, आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

IPL 2023 MS Dhoni Emotional Video : 5वीं आईपीएल ट्रॉफी जीतकर पूरी टीम ने जश्न मनाया. इस जश्न का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर सकेंगे.

Updated on: 30 May 2023, 10:42 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 MS Dhoni Emotional Video : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर 5वीं ट्रॉफी अपने नाम कर ली. चेन्नई की इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूरी टीम ने पूरे जोश के साथ जश्न मनाया. CSK के विनिंग सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भर आएंगी. असल में, रवींद्र जडेजा ने आखिरी गेंद पर चौका लगाते हुए चेन्नई को विनर बनाया, इसके बाद जडेजा डगआउट की ओर दौड़े, तब माही ने उन्हें गोदी में उठा लिया. 

MS Dhoni नहीं रोक पाए आंसू

चेन्नई सुपर किंग्स ने बीती रात गुजरात टाइटंस को हराकर 5वां आईपीएल टाइटल अपने नाम किया. आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत दिलाकर रवींद्र जडेजा डगआउट की ओर भागे, तब कप्तान एमएस धोनी ने जड्डू को गोद में उठा लिया. इस दौरान वह अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. IPL ने अपने ऑफिशियल पेज पर इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है.

इसमें एमएस का क्लोजअप शॉट है, जहां एमएस धोनी जिसमें आप माही की आंखों में आंसू देख सकते हैं. वैसे तो धोनी खुद की भावनाओं पर पूरी तरह से कंट्रोल रखते हैं, लेकिन कल रात वो ऐसा नहीं कर पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए.इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही CSK फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. मगर, ये तय है की ये वीडियो आपको भी इमोशनल कर देगा. वीडियो में माही की बेटी जीवान भी उनके गले लगती हैं और वहां साक्षी भी मौजूद थीं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023: CSK ने जीती आईपीएल ट्रॉफी, आखिरी बॉल पर जडेजा ने लगाया चौका

धोनी ने स्पेशल अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन ने ना केवल मैच जीता, बल्कि करोड़ों फैंस का दिल भी जीत लिया. इसके बाद माही ने अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया और कहा की वह एक सीजन और खेलना चाहते हैं. बता दें, GT ने पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई के सामने 215 रनों का टारगेट सेट किया था. मगर, बारिश के चलते DLS मैथड आया और चेन्नई को 15 ओवर्स में 171 रनों का टारगेट मिला. जवाब में चेन्नई के स्टार रवींद्र जडेजा ने आखिरी बॉल पर चौका लगाते हुए अपनी टीम को 5वीं ट्रॉफी जिता दी.