logo-image

IPL 2023 से पहले RCB को तगड़ा झटका, शुरुआती मुकाबलों से बाहर हुए दो घातक खिलाड़ी

क्रिकेट डॉट कॉम एयू के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अभी अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में वह आरसीबी के शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पिछले सीजन हेजलवुड ने आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था और टीम

Updated on: 30 Mar 2023, 02:00 PM

नई दिल्ली:

Glenn Maxwell-Josh Hazlewood to Miss IPL 2023 Initial Stage: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज होने में सिर्फ 1 दिन बाकी रह गया है. टूर्नामेंट का पहले मुकाबला 31 मार्च को सीएसके और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा. आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ा झटका लगा है. टीम के कुछ स्टार खिलाड़ी शुरुआती मैचों को मिस करेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक, जोश हेजलवुड चोट की वजह से शुरुआती मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का भी आरसीबी के लिए पहले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है. बता दें कि 2 अप्रैल को आरसीबी मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों में बाहर रहेंगे हेजलवुड

क्रिकेट डॉट कॉम एयू के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अभी अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में वह आरसीबी के शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पिछले सीजन हेजलवुड ने आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था और टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम योगदान दिया था.

मैक्सवेल का भी खेलना मुश्किल

वहीं आरसीबी धुरंधर खिलाड़ी मैक्सवेल का भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है. ये स्टार ऑलराउंडर अभी भी अपनी पैर की इंजरी से पूरी तरह से उबर नहीं पाया है. ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बैली के मुताबिक, मैक्सवेल जल्दी से रिकवर कर रहे हैं. इंजरी के बाद उन्होंने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी की थी, लेकिन सिर्फ एक ही मैच खेल पाए थे. ऐसे में मैक्सवेल का मुंबई के खिलाफ 2 अप्रैल को खेले जाने वाले पहले मैच से बाहर होना तय माना जा रहा है. मैक्सवेल जब आईपीएल 2023 के लिए आरसीबी की टीम से जुड़े तो उन्होंने कहा था कि उन्हें पूरी तरह से फिट होने कुछ महीने का समय लग सकते हैं.