logo-image

IPL 2023: क्विंटन डि कॉक-काइल मेयर्स का जवाबी हमला, पॉवर प्ले में बनाए 72 रन

IPL 2023, GT vs LSG, Lucknow Super Giants opener well done in Powerplay : लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज नई सलामी जोड़ी को मैदान में उतारा. एलएसजी के सामने जीत के लिए 228 का लक्ष्य है, जिसका पीछा करने मैदान पर उतरे क्विंटन डि कॉक और काइल मेयर्स. दोनों ने 228 रनों के लक्ष्य का पीछा पॉजिटिव अंदाज में किया.

Updated on: 07 May 2023, 06:21 PM

highlights

  • LSG के सामने 228 रनों का लक्ष्य
  • पॉवर प्ले में गुजरात के लगभग बराबर बनाए रन
  • लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 ओवर में बनाए 72 रन

अहमदाबाद:

IPL 2023, GT vs LSG, Lucknow Super Giants opener well done in Powerplay : लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज नई सलामी जोड़ी को मैदान में उतारा. एलएसजी के सामने जीत के लिए 228 का लक्ष्य है, जिसका पीछा करने मैदान पर उतरे क्विंटन डि कॉक और काइल मेयर्स. दोनों ने 228 रनों के लक्ष्य का पीछा पॉजिटिव अंदाज में किया. पॉवर प्ले की समाप्ति तक दोनों ने मिलकर 72 रन बना डाले. उस समय काइल मेयर्स 44 रन पर नाबाद थे तो क्विंटन डि कॉक 24 रनों पर. दोनों ने सभी गेंदबाजों को निशाने पर लिया और जमकर रन कूटे. 

88 रनों पर गिरा पहला विकेट

काइल मेयर्स 88 रनों के कुल योग पर 48 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें मोहित शर्मा की गेंद पर राशिद खान ने शानदार कैच पकड़कर पवैलियन भेजा. ये नौंवे ओवर की दूसरी गेंद थी. मेयर्स ने 32 गेंदों पर 48 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे. वहीं, खबर लिखे जाने तक क्विंटन डि कॉक 18 गेंदों पर 35 रन बनाकर नाबाद थे. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके लगाए. दोनों बल्लेबाजों ने मोहम्मद शमी को उनके दूसरे ओर में खास तौर पर निशाना बनाया और 19 रन कूटे, जिसमें डि कॉक ने 9 रन बनाए तो मेयर्स ने दो छक्के जमाए.

ये भी पढ़ें : IPL 2023: साहा-गिल ने की रनों की आतिशबाजी, LSG के सामने 228 रनों का टारगेट

इस आईपीएल पहली बार मैदान पर उतरे क्विंटन डि कॉक

इस साल आईपीएल में पहली बार क्विंटन डि कॉक को खेलने का मौका मिला, उन्हें अफगानी मीडियम पेयर नवीन उल हक की जगह पर टीम में शामिल किया गया. उन्होंने मैदान पर आते ही बता दिया कि वो कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उन्होंने आक्रामक तरीके से खेल रहे काइल मेयर्स के ऊपर कोई दबाव नहीं आने दिया.