News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL 2022: राजस्थान के इस बल्लेबाज के आगे बाहुबली भी फेल, फैंस खुश!

मेगा ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसको देखकर आरआर के फैंस गदगद हो जाएंगे. आइए जानते हैं आरआर के उस ट्वीट के बारे में.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 09 Jan 2022, 07:48:32 PM
Yashasvi Jaiswal Bahubali Actor Prabhas

Yashasvi Jaiswal Bahubali Actor Prabhas (Photo Credit: Twitter- @rajasthanroyals)

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. अब टीम मेगा ऑक्शन (Mega Auction) का इंतजार कर रही है क्योंकि मेगा ऑक्शन में ही फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए टीम तैयार करेंगी. लेकिन मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसको देखकर आरआर (RR) के फैंस गदगद हो जाएंगे. आइए जानते हैं आरआर के उस ट्वीट के बारे में.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की चार तस्वीरें ट्वीट की है. इन चारों तस्वीरों में जायसवाल एक ही पोजिशन में खड़े हैं. और गेंद की जगह उनके सामने चार अलग-अलग पोजिशन दिखाया गया है. आपको बता दें कि तस्वीर एक में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) डिफेंडिंग मोड में खड़े हैं. उनका बल्ला (Bat) एकदम सीधा और सिर नीचे की तरफ हैं. सामने गेंद की जगह एक रेसलर ऐक्शन (Wrestler Action) मोड में खड़ा है. उसका बांया पैर जमीर पर है, जबकि दांया पैर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)  के ग्लब्स पर है. 

तस्वीर दो में भी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)  इसी पोजिशन में खड़े हैं. उनके सामने गेंद की जगह लोहे का एक बड़ा छड़ है. ये छड़ जायसवाल के बल्ले के स्ट्रोक के सामने है. तस्वीर तीन में भी जायसवाल उसी पोजिशन में खड़े हैं. लेकिन उनके बैट के सामने इस बार भी गेंद की जगह फुटबॉल है. और फुटबॉल यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)  के बैट के बीच में जाकर लगता हुआ दिख रहा है. 

चौथी तस्वीर काफी इंटरेस्टिंग है, क्योंकि इस तस्वीर में भी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)  उसी पोजिशन में खड़े हैं. और उनके बल्ले के सामने अभिनेता प्रभास (Actor Prabhas) बाहुबली (Bahubali) बनकर तलवार लिए उनपर हमला करते दिख रहे हैं. लेकिन एक्टर प्रभास (Actor Prabhas) का तलवार भी यशस्वी जायसवाल के डिफेंड के आगे कमजोर दिख रहा है. आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए जायसवाल के 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022: MI के इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, मुंबई खुश!

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इन तस्वीरों के शेयर कर इशारा कर दिया है कि आईपीएल 2022 में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के बल्ले से कोई भी बच नहीं पाएगा. आईपीएल 2021 में यशस्वी जायसवाल  (Yashasvi Jaiswal) ने राजस्थान की तरफ से सलामी बल्लेबाजी की थी. आईपीएल 2021 में यशस्वी जायसवाल 10 मैचों की 10 पारियों में 249 रन बनाए थे. उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी निकला था.   

First Published : 09 Jan 2022, 07:41:51 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.