logo-image

IPL में मैच के अलावा इन पर रहती हैं फैंस की निगाहें

भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस साल किस टीम से खेलते हैं ये तो मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के बाद ही पता चलेगा

Updated on: 23 Dec 2021, 04:16 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का इंतजार हर एक क्रिकेट प्रेमी को है. जैसे-जैसे नया साल करीब आ रहा है वैसे-वैसे ही लोगों के बीच आईपीएल को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ रहा है. लोगों को आईपीएल के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) का भी इंतजार है फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन सी टीम किस खिलाड़ी को खरीदती है कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रकम (IPL 2022 Most Expensive Player) अपने नाम करता है. वहीं बात करें कि आईपीएल के दौरान मैच के अलावा फैंस की नजरें मैदान के साथ-साथ किस की तरफ या किसे ढूंढती हैं तो इसका जवाब हम आपके लिए लाए हैं.

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया के Top 10 ग्लैमरस लुक्स

दरअसल, आईपीएल का मैच हो या क्रिकेट का कोई और मैच सभी में खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके पार्टनर को फैंस की नजरें ढूंढती रहती हैं. इस कड़ी में खिलाड़ियों की पत्नी, गर्लफ्रेंड और बच्चे भी होते हैं. हमेशा से ही लोग ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर खिलाड़ियों की पत्नियां कैसी हैं उनका परिवार कैसा है. तो इसलिए मैच के दौरान भी स्टेडियम में फैंस क्रिकेटर्स के परिवार वालों को देखते रहते हैं. वहीं टीवी पर भी कभी अगर कैमरा किसी क्रिकेटर की पत्नी या गर्लफ्रेंड की तरफ घूमता है तो लोगों की निगाहें ठहर सी जाती हैं. आइए जानते हैं कि आईपीएल के दौरान आपको कौन-कौन स्टेडियम में दिखाई दे सकता है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 

आईपीएल (IPL) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम से खेलने वाले विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस तो अक्सर ही पति का मैच देखने स्टेडियम पहुंच जाती हैं. इस बार तो उनकी बेटी वामिका भी मैच के दौरान नजर आ सकती है. अभी तक विराट-अनुष्का ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है तो फैंस की निगाहें तो वामिका को ही स्टेडियम में ढूंढेंगी.

नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic)

भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस साल किस टीम से खेलते हैं ये तो मेगा ऑक्शन के बाद ही पता चलेगा. अब तक मुंबई इंडियन से खेलने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) भी मैच के दौरान हार्दिक को चीयर करने पहुंचती हैं. इस बार स्टेडियम में नताशा के साथ उनका बेटा अगस्तय भी नजर आ सकता है. नताशा सोशल मीडिया पर भी बेटे और पति के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेले हैं. टीम के अहम गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी भी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी स्टेडियम में पति को चीयर करने पहुंचती हैं. दोनों की शादी को कल यानी 22 दिसंबर को 1 साल पूरा हुआ है. धनश्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर ये भी कहा था कि वो आईपीएल को मिस कर रही हैं.

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)

2021 में शादी रचाने वाले जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी आईपीएल 2022 में पति को चीयर करती हुईं नजर आ सकती हैं. मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग का हर कोई फैन है.

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni)

आईपीएल (IPL) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी पति को चीयर करने के लिए स्टेडियम में नजर आती 
हैं. लेकिन साक्षी से भी ज्यादा लोगों की निगाहें उनकी बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) पर रहती हैं. जीवा धोनी (Ziva Dhoni) की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी 2 मिलियन से ज्यादा है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही जीवा और साक्षी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.