logo-image

IPL 2022: लगातार फ्लॉप होने पर विराट कोहली का आलोचकों पर पलटवार

एसएचएच के खिलाफ पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए हैं. आखिरी बार जब कोहली गोल्डन डक का शिकार हुए तो वो मुस्कुराए थे. विराट कोहली ने अपने मुस्कुराने की वजह बताई है.

Updated on: 11 May 2022, 10:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. जिसमें दो बार एसएचएच के खिलाफ पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए हैं. आखिरी बार जब कोहली गोल्डन डक का शिकार हुए तो वो मुस्कुराए थे. विराट कोहली ने अपने मुस्कुराने की वजह बताई है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी (RCB) के लिए काम कर रहे मिस्टर नाग्स को साथ चैट करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मेरे करियर में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. लेकिन अब मैंने सब कुछ देख लिया है. इस खेल ने मुझे दिखाया है. उन्होंने आगे कहा कि वे मुझे नहीं समझते हैं. वे इस बात को भी महसूस नहीं कर सकते हैं कि मैं क्या महसूस करता हूं. वे मेरा जीवन नहीं जी सकते हैं और न ही उन पलों को जी सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: फिर गोल्डन डक का शिकार हुए कोहली, तीसरी बार शून्य पर आउट

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल के इस सीजन में अब तक 12 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 216 रन निकले हैं. विराट कोहली के लगातार फेल होने पर फैंस काफी मायूस हो गए हैं.