logo-image

IPL 2022: कोहली की वजह से इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने छोड़ा, बताई आपबीती

कोहली का ये फैन स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद ले रहा था. तभी इसके हाथ में एक पोस्टर में दिखा, जिसपर दिलचस्प बातें लिखी थी. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये फैन वायरल हो गया.

Updated on: 31 Mar 2022, 09:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का छठा मुकाबला कल आरसीबी (RCB) और केकेआर (KKR) के बीच खेला गया. फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आरसीबी की ये पहली जीत थी. इस मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के एक फैन का वीडियो वायरल हो गया. कोहली का ये फैन स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद ले रहा था. तभी इसके हाथ में एक पोस्टर में दिखा, जिसपर दिलचस्प बातें लिखी थी. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये फैन वायरल (Viral) हो गया.

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन के हाथ में जो पोस्टर था, उसमे लिखा था कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया है, क्यों कि मैं उससे ज्यादा विराट को टाइम देता हूं. विराट कोहली (Virat Kohli) के इस फैन की यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: MI का घायल शेर टीम से जुड़ा, अब होगी चौके-छक्कों की बरसात

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में आरसीबी (RCB) की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी. क्योंकि इस सीजन का पहला मुकाबला आरसीबी की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से हार गई थी. जबकि दूसरे मुकाबले में पलटवार करते हुए आरसीबी ने केकेआर (KKR) को हराकर आईपीएल (IPL) के इस सीजन में जीत की शुरुआत की.