logo-image

IPL 2022: ये खिलाडी बन सकता है बाकी टीमों के लिए मुसीबत, टिम डेविड ने किया खुलासा

IPL 2022: मुंबई इंडियन से जुड़े टिम डेविड ने अपनी रणनीति का खुलासा किया है. जिससे कई टीमों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. उन्होने बताया कि वह आईपीएल मेगा ऑक्शन की तरह पुराने अंदाज में ही बैटिंग करेंगे.

Updated on: 22 Feb 2022, 06:33 PM

highlights

  • आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 8.25 की बोली के साथ मुंबई इंडियन से जुड़े थे डेविड 

नई दिल्ली :

IPL 2022: मुंबई इंडियन से जुड़े टिम डेविड ने अपनी रणनीति का खुलासा किया है. जिससे कई टीमों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. उन्होने बताया कि वह आईपीएल मेगा ऑक्शन की तरह पुराने अंदाज में ही बैटिंग करेंगे. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपये की बोली के साथ मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े थे. टिम बड़े शॉट लगाने के लिेए जाने जाते हैं. सिंगापुर मूल के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड ने दुनिया भर के टी-20 लीग टूर्नामेंटों में बड़े शॉट खेलने वाले खिलाड़ी के तौर पर पहचान बनाई है. उन्होने स्वयं खुलासा करते हुए बताया कि वे बड़े शॅाट लगाने की पूरी कोशिश करेंगे. यही नहीं वह आईपीएल के दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड की मानसिकता को परखने की कोशिश करेंगे

यह भी पढ़ें : युवराज सिंह ने विराट कोहली को दिया स्पेशल गिफ्ट, कह दी ये बड़ी बात

रोहित शर्मा की तारीफ 
खुद को पोलार्ड का बड़ा प्रशंसक बताने वाले टिम डेविड ने मुंबई इंडियन्स डॉट कॉम से कहा है कि उनके साथ बल्लेबाजी करने का विचार रोमांचक है. पोली की पावर-हिटिंग का मैं प्रशंसक रहा हूं. उनकी कुछ पारियों को देखा है कि मैंने महसूस किया है कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं.  अगर हम बीच और आखिरी के ओवरों में साथ बल्लेबाजी करते हैं तो मैच को विरोधी टीम की पहुंच से दूर ले जा सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा और उनके दृष्टिकोण के बारे में टिम डेविड ने कहा कि रोहित शर्मा एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं. जब वह बल्लेबाजी करते हैं तो बहुत सहज दिखते हैं, यह बहुत ही सराहनीय है. इस स्तर के खिलाड़ियों के साथ समय बिताने और उनके दिमाग को पढ़ने की कोशिश करने के मामले में यह अच्छा समय होगा.

2021 में आरसीबी की टीम का हिस्सा थे टिम
आईपीएल में खुद की योजना के बारे में पूछे जाने पर डेविड ने कहा कि मैं अपने खेल को सरल रखने की कोशिश करता हूं. मैं कई अलग-अलग परिस्थितियों में बल्लेबाजी के लिए आ सकता हूं लेकिन मेरा उद्देश्य हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण रखना और कुछ जोखिम लेने के लिए तैयार रहना होगा. डेविड पिछले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का हिस्सा थे. वह बिग बैश लीग (ऑस्ट्रेलिया) पाकिस्तान सुपर लीग , द हंड्रेड (इंग्लैंड) और कैरेबियन प्रीमियर लीग (वेस्टइंडीज) में विभिन्न टीमों का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने डेविड के साथ द हंड्रेड में काम किया है.