logo-image

Team List में नाम नहीं फिर भी उतरे फील्डिंग करने, देखते ही अंपायर ने लौटाया वापस

दरअसल, खेल शुरू होते ही सब्सिट्यूट को फील्डिंग करने कैसे उतरा जा सकता है. इसके बाद नायर को वापस लौटना पड़ा. हालांकि इसके बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अन्य खिलाड़ी को मैदान पर फील्डिंग करने के लिए बुलाया.

Updated on: 07 May 2022, 05:56 PM

मुंबई:

Karun Nayar returned from Field : क्रिकेट मैदान पर कभी-कभी ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई थोड़ी देर के लिए आश्चर्य में पड़ जाते हैं. ऐसे ही दृश्य उस समय देखने को मिले जब पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच 52वां मुकाबला खेला जा रहा था. मुकाबले के दौरान फील्ड अंपायर (Field Umpire) ने उस समय एक बड़ी गलती पकड़ी जब राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी मैच के तीसरे ओवर में करुण नायर (Karun Nayar) फील्डिंग करने उतर गए. वह सब्सिट्यूट खिलाड़ी (Substitute Player) के रूप में फील्डिंग करने उतरे थे. हालांकि जैसे ही अंपायर की नजर पड़ी उसने तुरंत खिलाड़ी मैदान से वापस भेज दिया.अंपायर ने कहा कि यह बहुत जल्दी है.

यह भी पढ़ें : जोस बटलर (Jos Buttler) तोड़ सकते हैं IPL इतिहास का बड़ा रिकॉर्ड, कोहली के नाम है यह कीर्तिमान,

दरअसल, खेल शुरू होते ही सब्सिट्यूट को फील्डिंग करने कैसे उतरा जा सकता है. इसके बाद नायर को वापस लौटना पड़ा. हालांकि इसके बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अन्य खिलाड़ी को मैदान पर फील्डिंग करने के लिए बुलाया. फिलहाल यह कंफर्म नहीं हो सका है कि करुण (Karun Nayar) किसकी जगह मैदान पर फील्डिंग करने उतरे थे. 7 मई यानी शनिवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला चल रहा है. पंजाब किंग्स (PBKS) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 189 रन बनाए. जीत के लिए राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवर में 190 रन बनाने हैं. राजस्थान रॉयल्स ने करुण नायर (Karun Nayar) की जगह यशस्वी जायसवाल (yashasvi jaiswal) को अंतिम एकादश में मौका दिया है.