logo-image

IPL 2022:प्रैक्टिस के दौरान इस तेज गेंदबाज ने तोड़ा स्टंप,देखें वीडियो

पहले मुकाबले को लेकर एसआरएच की टीम प्रैक्टिस में जुट गई है. एसआरएच का एक गेंदबाज ऐसा भी है, जिसके प्रैक्टिस में ही स्टंप तोड़ दिया.

Updated on: 20 Mar 2022, 11:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से सीएसके और केकेआर के भिड़ंत से हो जाएगा. सभी टीमें आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. सनराइजर्स हैदराबाद भी आईपीएल 2022 का अपना पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित है. सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 29 मार्च को राजस्थान रॉ़यलेस से है. पहले मुकाबले को लेकर एसआरएच की टीम प्रैक्टिस में जुट गई है. एसआरएच का एक गेंदबाज ऐसा भी है, जिसके प्रैक्टिस में ही स्टंप तोड़ दिया. आइए जानते हैं कि कौन है वो गेंदबाज. 

हम जिस खिलाड़ी के बारे में बाचत कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन हैं. टी नटराजन ने आज अभ्यास करते हुए ऐसी गेंदबाजी की जिसको देखकर बड़े से बड़ा बल्लेबाज दंग रह जाएगा. अभ्यास सत्र के दौरान नटराजन ने एक गेंद ऐसी भी की जिससे स्टंप ही टूट गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से नटराजन के स्टंप तोड़ने वाला वीडियो ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:इन गेंदबाजों के आगे कोई नहीं,इतने गेंद में ले लेते हैं विकेट

आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने टी नटराजन को मेगा ऑक्शन में 4 करोड़ रुपए में खरीदा है. नटराजन के आईपीएव करियर की बात करें तो आईपीएल के 24 मैचों में 20 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. अब देखना है कि आईपीएल 2022 में नटराजन कैसी गेंदबाजी करते हैं.