News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : सुरेश रैना ने अपने दोस्त को भेजा खास संदेश, इस सीजन नए अवतार में आएंगे नजर

इस बीच, अपनी खुशी व्यक्त करते हुए डु प्लेसिस ने अपने सोशल मीडिया पर आरसीबी के लाल और काले रंग में खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 21 Mar 2022, 08:54:40 AM
Suresh Raina

Suresh Raina (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी रह चुके हैं फाफ डु प्लेसिस
  • आईपीएल के 15वें सीजन में फाफ आरसीबी के नए कप्तान बने हैं
  • रैना ने फाफ को आरसीबी में उनकी भविष्य की भूमिका के लिए शुभकामनाएं दीं

 

मुंबई:  

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का नया कप्तान बनाया गया है. वह एक नए अवतार में नजर आएंगे और आगामी सीज़न में फ्रैंचाइज़ी को अपनी पहली जीत दिलाने के लिए उत्सुक होंगे. कई दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद फाफ डु प्लेसिस ने अन्य खिलाड़ियों के साथ अपना अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है. आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी में फ्रैंचाइज़ी द्वारा अनुभवी बल्लेबाज को 7 करोड़ में खरीदा था और उन्हें अब विराट कोहली की जगह टीम की जिम्मेदारी दी गई है. पिछले सीजन की समाप्ति के बाद विराट कोहली ने कप्तानी की जिम्मेदारी से इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें : ये हैं IPL में शतक लगाने वाले 5 सबसे उम्रदराज बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का है रिकॉर्ड कायम

इस बीच, अपनी खुशी व्यक्त करते हुए डु प्लेसिस ने अपने सोशल मीडिया पर आरसीबी के लाल और काले रंग में खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, एक और आईपीएल सीज़न की तैयारी करने का अवसर मिलने के लिए बहुत आभारी हूं. वास्तव में यह सब करने के लिए उत्सुक हूं....आइए आगे बढ़ते हैं. इंस्टाग्राम पर फाफ का यह संदेश कुछ ही समय में वायरल हो गई. इसके बाद प्रशंसकों के प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. जहां सीएसके के प्रशंसकों ने उन्हें आरसीबी में उनकी भविष्य की भूमिका के लिए शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faf du plessis (@fafdup)

वहीं दूसरी ओर आरसीबी के प्रशंसकों ने आरसीबी के टीम प्रबंधन द्वारा लिए गए फैसले पर खुशी जताई. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स में साथी खिलाड़ी और दोस्त रहे दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी एक विशेष संदेश लिखकर फाफ को शुभकामनाएं दीं. सुरेश रैना ने उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा, कप्तान फाफ को शुभकामनाएं, सब अच्छा हो दोस्त. बाद में खुद फाफ ने रैना को इस संदेश को स्वीकार करते हुए उन्हें धन्यवाद किया.

First Published : 21 Mar 2022, 08:54:40 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.