logo-image

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई को हराया, उम्मीदें जिंदा

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 193 रनों का स्कोर खड़ा की. इस मुकाबले को जीतकर एसआरएच ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी है.

Updated on: 17 May 2022, 11:47 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 65वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 3 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 193 रनों का स्कोर खड़ा की. इस मुकाबले को जीतकर एसआरएच ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी है. 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से सलामी बल्लेबाजी अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग करने आए. अभिषेक शर्मा 9 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने 26 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने 44 गेंदों पर 76 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान राहुल त्रिपाठी के बल्ले से 9 चौका और 3 छक्का देखने को मिला. निकोलस पूरन के 38 रनों की बदौलत एसआरएच की टीम 193 रन का स्कोर करने में सफल हुई. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 7 साल में पहली बार 7 रन पर स्टंप आउट हुआ यह खिलाड़ी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम से सलामी बल्लेबाजी कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन करने आए. दोनों खिलाड़ियों ने मुंबई को शानदार शुरुआत दी. रोहित शर्मा ने 48 रनों की पारी खेली. ईशान किशन ने 43 रनों की पारी खेली. डेनियल सैम्स ने 15 रनों की पारी खेली. तिलक वर्मा ने 8 रनों की पारी खेली. टिम डेविड ने 18 गेंदों पर शानदार 46 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. लेकिन टिम डेविड अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.