logo-image

IPL 2022: RR ने SRH को दी मात, संजू की तूफानी बल्लेबाजी

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. 

Updated on: 29 Mar 2022, 11:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 15वें सीजन का पांचवा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. राजस्थान की टीम ने 61 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. दोनों टीमों का आज आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला था. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 210 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. कप्तान केन विलियमसन सलामी बल्लेबाजी करने आए लेकिन 2 रन पर ही पवेलियन वापस लौट गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा भी 9 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लैट गए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए.

नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए एडम मार्क्रम ने शानदार 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. मार्क्रम के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सका. यही वजह है कि टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इस आउटफिट में लग रहीं झक्कास

राजस्थान की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट अपने नाम किया. ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. राजस्थान के गेंदबाजों ने हैदराबाद के बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाए. यही वजह है राजस्थान की टीम बड़े अंतर से जीतने में सफल हुई है.