logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की हार का ये कारण नहीं जानते होंगे आप

सनराइजर्स हैदराबाद के लगातार तीन हार के बाद प्लेऑफ की डगर थोड़ी मुश्किल होती नजर आ रही है। सनराइजर्स हैदराबाद की हार के सोशल मीडिया पर गजब के कारण बताए जा रहे हैं।

Updated on: 06 May 2022, 07:47 AM

दिल्ली:

IPL 2022 sunrisers hyderabad : सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad ) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने गुरुवार को आईपीएल के 50वें मुकाबले में 21 रन से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद कुछ दिन पहले ही गुजरात टाइटंस से भी मैच हार गई थी। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स से हार मिली और अब दिल्ली कैपिटल्स ने धूल चटाई। इस तरह पॉइंट टेबल में दो नंबर से खिसक कर हैदराबाद की टीम पांचवें नंबर पर आ गई है। हैदराबाद की लगातार हार के साथ इस समय सोशल मीडिया पर  उसके खिलाफ इंतकाम की चर्चा हो रही है। 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रन से हराया, Playoff के लिए बढ़ीं मुश्किलें

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वार्नर ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 58 गेंदों पर नाबाद 92 रन बनाए। इसी पारी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। कमाल की बात है कि आईपीएल की पिछले सीजन तक डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे लेकिन पिछले सीजन के बीच में ही उनका और टीम का मनमुटाव हो गया। इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी गुजरात के ऑलराउंडर राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 गेंदों पर 31 रनों की तूफानी पारी खेली थी और रोमांचक मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाई थी। राशिद खान भी पिछले सीजन तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में ही थे। उन्हें भी इस बार हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया। इन मैचों के बाद सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कह, रहे हैं कि इन खिलाड़ियों के इंतकाम की आग के कारण हैदराबाद हार रहा है। आईपीएल के रोमांच के साथ इन मीम्स ने आईपीएल का मनोरंजन बढ़ा दिया है।