logo-image

क्या SRH क्वालीफाई करेगी प्लेऑफ? या फिर होगा बुरा हाल!

जिस तरह से हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को शानदार तरीके से हराते हुए अपनी पहली जीत हासिल की उसके बाद से हैदराबाद की  टीम में अलग ही कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है.

Updated on: 14 Apr 2022, 11:41 AM

नई दिल्ली:

शुक्रवार की शाम हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच में एहम मुकाबला खेला जाना है. हैदराबाद लगातार अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है और अब अपना तीसरा मुकाबला भी जीतने की पूरी चाह बनाए हुए है. हैदराबाद Hyderabad) की इस आईपीएल (IPL 2022) सीजन 15 की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी. टीम ने शुरुआत के अपने दोनों मैच गवां दिए थे. जहां एक तरफ राजस्थान रॉयल्स से हैदराबाद 61 रनों से हारी थी वहीं हैदराबाद अपना दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स से  12 रन से हार गई थी. लेकिन जिस तरह से हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को शानदार तरीके से हराते हुए अपनी पहली जीत हासिल की उसके बाद से हैदराबाद की  टीम में अलग ही कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है.

इतनी ही नहीं हैदराबाद ने चेन्नई को हराने के बाद तीन बार से लगातार मुकाबले जीत रही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को भी अच्छी मात दी है. जिसके बाद से हैदराबाद के फैंस को उनकी टीम से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. अब हैदराबाद कहीं न कहीं शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को भी भारी शिकस्त देना चाहेगी. हालांकि हैदराबाद के लिए यह मुकाबला इतना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि हैदराबाद का सामना होगा कोलकाता (KKR) से और कोलकाता इस बार अपने आप में काफी मजबूत टीम नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें : MI vs PBKS: हार के बाद रोहित को मिली सजा,भरना पड़ा जुर्माना

अब देखना यह है कि क्या हैदराबाद लगातार अपनी जीत का परचम लहरा पाती है या नहीं. क्योंकि प्ले- ऑफ में जाने का सफर इसी बात से तय होगा की हैदराबाद अपने आने वाले मुकाबलों में कैसा प्रदर्शन देती हुई नजर आएगी.