logo-image

IPL 2022: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के दिल पर इस हसीना का राज!

केकेआर (KKR) ने श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है. आज हम आपको श्रेयस अय्यर से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं, आइए वो बातें.

Updated on: 16 Feb 2022, 10:07 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) ने खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. इनमें 66 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. केकेआर की टीम ने आज आईपीएल 2022 के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप दी है. केकेआर (KKR) ने श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है. आज हम आपको श्रेयस अय्यर से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं, आइए जानते हैं वो बातें. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए 12 करोड़ 25 लाख रुपए में बिकने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं. उन्हें लग्जरी कार और कपड़ों का शौक है. उनकी पसंदीदा कार की बात करें तो उनको फरारी बेहद पसंद है. श्रेयस अय्यर के पास ऑडी S5, BMW जैसी कई कारें हैं.

इसके साथ ही श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का नाम मॉडल निकिता जयसिंघानी (Nikita Jaisinghani) से भी जुड़ चुका है. श्रेयस अय्यर ने निकिता के साथ वाली फोटो शेयर की थी. निकिता एक आर्ट स्टाइलिस्ट हैं. अय्यर और निकिता की मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई. श्रेयस अय्यर को फोटो शेयर करने के बाद निकिता ने भी श्रेयस अय्यर के वीडियो-फोटोज शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: KKR को मिला नया कप्तान, इस दिग्गज को मिली जिम्मेदारी

आईपीएल 2021 के पहले फेज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान थे. इसी बीच वो चोटिल हो गए. आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तानी की जिम्मेदारी रिषभ पंत को सौंप दी थी. और श्रेयस अय्यर को रिषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में बाकी के मैच खेलने पड़े थे. यही वजह है कि श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज होने का फैसला किया. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में केकेआर ने उनको खरीदा और अब आईपीएल 2022 के लिए उनको कप्तान भी बना दी है.