logo-image

IPL 2022: डेवोन कॉनवे नहीं यह खिलाड़ी करेगा ओपन, CSK ने किया ऐलान!

चेन्नई की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसके बाद से  यह कयास लगाए जा रहे हैं कि CSK की तरफ से ओपन इस बार गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और डेवोन कॉनवे (Devon Conway) नहीं बल्कि गायकवाड़ और शिवम दुबे (Shivam Dube) करते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 26 Mar 2022, 05:35 PM

नई दिल्ली:

आखिरकार सभी के इन्तजार की घड़ियां खत्म हो गई है. आज वो दिन आ गया है जिसका सभी को इतने लम्बे समय से इंतजार था. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) एक बार फिर मैदान पर भिड़ने को तैयार हैं. सभी को लगभग- लगभग प्लेइंग 11 (Playing 11) का भी अंदाजा है कि इस बार दोनों टीमों की प्लेइंग 11 क्या रहने वाली है. लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके बाद से आप भी CSK की प्लेइंग 11 सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. जी हां, आपने ठीक पढ़ा! दरअसल जो पोस्ट चेन्नई की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसके बाद से  यह कयास लगाए जा रहे हैं कि CSK की तरफ से ओपन इस बार गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और डेवोन कॉनवे (Devon Conway) नहीं बल्कि गायकवाड़ और शिवम दुबे (Shivam Dube) करते हुए नजर आएंगे.

क्योंकि मामला यह है कि CSK ने सोशल मीडिया पर राइट हैंड बैट्समैन और लेफ्ट हैंड बैट्समैन का अच्छा कॉम्बिनेशन बनाते हुए गायकवाड़ और शिवम दुबे की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद से यही उम्मीद की जा रही है कि इस बार हमें मैदान पर डेवोन कॉनवे ओपन करते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि असल में क्या होना है यह तो मैदान पर ही पता चलेगा. आपको बता दें पिछले सीजन शिवम दुबे ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेला था जिसमें उनका प्रदर्शन काफी अच्छा था. शिवम दुबे को किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. अगर शिवम दुबे के आईपीएल (IPL 2022) करियर की बात करें तो आपको बता दें शिवम दुबे ने आईपीएल में कुल 24 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने अपने बल्ले से 399 रन निकाले हैं और साथ ही 4 विकेट भी चटकाएं हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Jadeja देंगे इस खिलाड़ी को Moeen Ali की जगह मौका, Dhoni भी होंगे खुश

इस बार आईपीएल 2022 अन्य आईपीएल सीजन से काफी अलग है क्योंकि इस बार 8 नहीं 10 टीमें खेलते हुए नजर आने वाली हैं. साथ ही साथ इस बार CSK फैंस के लिए भी काफी रोचक बात सामने निकल कर आई है क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है जब हम धोनी को आईपीएल में CSK की कप्तानी करते हुए नहीं देखेंगे. इस बार जडेजा (Ravindra Jadeja) कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं. अब देखना यह है कि जडेजा की कप्तानी में इस बार CSK की टीम क्या करिश्मा करते हुए नजर आने वाली है.