logo-image

IPL 2022: नए लुक में गब्बर शिखर धवन, स्टाइल देख फैंस भी हुए कायल

पंजाब किंग्स की जीत में टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपना अहम योगदान दिया. शिखर धवन ने 43 रन की कीमती पारी खेली थी. आज हम आपको शिखर धवन के नए स्टाइल के बारे में बताएंगे.

Updated on: 28 Mar 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल 2022 का तीसरा मुकाबला कल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आरसीबी (RCB) को 5 विकेट से हराया. पंजाब किंग्स की जीत में टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी अपना अहम योगदान दिया. शिखर धवन ने 43 रन की कीमती पारी खेली थी. आज हम आपको शिखर धवन के स्टाइल के बारे में बताएंगे.  

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सलामी बल्लेबाज और टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन (shikhar Dhawan) अपने शानदार बल्लेबाजी के लिए तो जाने ही जाते हैं, साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. शिखर धवन अपनी मूंछो को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. कभी वो मूंछो को ताव देते हैं, तो कभी वो सिर मुंडवा कर आईपीएल खेलने नजर आते हैं. आईपीएल 2022 में भी शिखर धवन नए स्टाइल में दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) स्पेशल हेयर स्टाइल और बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं. शिखर धवन का ये नया लुक उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. अपने इस लुक में शिखर धवन ने अपने सिर के दोनों साइड को शेव करवा लिया है और बीच में जो बाल उन्होंने छोड़े हैं उसमें भी कुछ लाइंस बनी नजर आ रही हैं. डाढ़ी फ्रेंच कट रखी हुई है. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर उनका ये स्टाइल तेजी से वायरल हो रहा है.