logo-image

IPL 2022: धोनी को चैंपियन बनाने वाले इस खिलाड़ी ने थामा दिल्ली का हाथ

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के लिए असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी जिस खिलाड़ी को सौंपी है, वो कोई और नहीं बल्कि सीएसके को चैंपियन बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले शेन वाट्सन हैं.

Updated on: 15 Mar 2022, 05:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के भिड़ंत से हो जाएगा. सभी टीमें आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने के उत्साहित हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) भी आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने को काफी उत्साहित है. आईपीएल 2022 के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स नया सहायक कोच (Assistant Coach) मिल गया है. दिल्ली के नए असिस्टेंट कोच को आईपीएल का भी लंबा अनुभव है. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी जिस खिलाड़ी को सौंपी है, वो कोई और नहीं बल्कि सीएसके (CSK) को चैंपियन बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले शेन वाट्सन (Shane Watson) हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने आज इस बात का ऐलान कर दिया है कि शेन वाट्सन दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे. 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात का ऐलान किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया है कि सबसे महान टी20 ऑलराउंडरों में से एक और आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी का दिल्ली कैपिटल्स में सहायक कोच के रूप में स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: सभी टीमों को मानने होंगे BCCI के ये नियम, नहीं तो होगा...

शेन वाटसन (Shane Watson) के आईपीएल करियर को देखें तो आईपीएल में शेन वाट्सन 145 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 9874 रन निकले हैं. इसके अलावा 92 विकेट भी उन्होंने अपने नाम किया है. शेन वाट्सन का ये अनुभव दिल्ली कैपिटल्स के काम आने वाला है.