News Nation Logo

IPL 2022 : संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शानदार पारी के लिए इस महान खिलाड़ी को दिया क्रेडिट

मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा, हमने जो सोचा था यह विकेट उससे तोड़ा अलग था. यदि आप टिपिकल टेस्ट लेंथ पर गेंदबाजी करते तो कुछ अलग दृश्य होते.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 30 Mar 2022, 09:24:48 AM
Sanju Samson

Sanju Samson (Photo Credit: File Photo)

मुंबई:  

IPL 2022 Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपना पहला मैच जीत के साथ आगाज किया है. अपने पहले मैच में टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 61 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है. इस मैच में एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी की. टीम ने 6 विकेट पर 210 रन बनाए. संजू ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंद पर 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) भी चुना गया. खास बात यह रही कि मैच के बाद सैमसन ने खुद इस पारी का क्रेडिट टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा (Kumar Sangakara) को दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इस आउटफिट में लग रहीं झक्कास

मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा, हमने जो सोचा था यह विकेट उससे तोड़ा अलग था. यदि आप टिपिकल टेस्ट लेंथ पर गेंदबाजी करते तो कुछ अलग दृश्य होते. इस विकेट से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी. फिलहाल अभी हमने अभी तक कोई गोल सेट नहीं किया है. टीम की जीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है. मैंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. 

संजू ने कहा-सही मौके का उठाया फायदा

संजू सैमसन (Sanju samson) ने आगे कहा, मैंने रन बनाने के सही मौके का फायदा उठाया. संगकारा जैसे मार्गदर्शक ने मेरी काफी मदद की.  फ्रेंचाइजी के क्रिकेटिंग ब्रेन ने मिलकर यह साइड चुनी है. हम इस सीजन में बड़े सपने लेकर आए हैं. टीम ओनर्स हमारा ध्यान रख रहे हैं. इस सीजन में कई शानदार टीमें हैं और हम एक समय में एक मैच लेकर आगे बढ़ेंगे. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने IPL खिताब (IPL Trophy) 2008 में शेन वॉर्न (Shane Warne) की कप्तानी में जीता था, लेकिन इसके बाद से टीम एक भी खिताब नहीं जीत पाई है.  

First Published : 30 Mar 2022, 09:24:48 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.