logo-image

IPL 2022: धोनी के कप्तान बनते ही गायकवाड़ रंग में, पहुंचे सचिन के पास

सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ कल के मुकाबले में रंग में दिखे. गायकवाड़ ने कल 99 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी की बदौलत उन्होंने सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली.

Updated on: 02 May 2022, 11:31 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 46वां मुकाबला कल सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के बीच खेला गया. सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) कल के मुकाबले में रंग में दिखे. गायकवाड़ ने कल 99 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी की बदौलत उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बराबरी कर ली. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एमएस धोनी (MS Dhoni) कल के मुकाबले में पहली बार कप्तानी की और सीएसके को 13 रन से जीत दिलाई. एमएस धोनी (MS Dhoni) के कप्तान बनते ही सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) फॉर्म में वापस आ गए. कल के मुकाबले में 57 गेंदों का सामना किया और 99 रन की कीमती पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के देखने को मिले. 

अपनी इस शानदार पारी की बदौलत रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बराबरी कर ली. रितुराज गायकवाड़ आईपीएल में सबसे तेज एक हजार रन बनाने के मामले में संयुक्त तौर पर सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली. रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 31 पारियों में एक हजार रन पूरा किया. जबकि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी आईपीएल में एक हजार रन बनाने के लिए 31 पारियां खेली थीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धोनी की कप्तानी में CSK वापस जीत की पटरी पर लौटी, टीमों में दहशत

अपने इस शानदार प्रदर्शन को लेकर रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि अच्छा लग रहा है यह पारी काफी स्पेशल है. कई बार दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हो जाते हैं कई बार आपको अच्छी गेंद मिल जाती हैं. इस तरह की चीजें चलती रहती है और कुछ लोग आपके सपोर्ट में खड़े रहते हैं जो महत्वपूर्ण है. व्यक्तिगत तौर पर मैं किसी फॉर्म वगैरह को नहीं मानता हूं. मुझे लगता है कि हर खेल जीरो से ही शुरू होता है और ऐसा सोचना मदद करता है. मैं ज्यादा तेज गति की गेंदों को खेलना पसंद करता हूं क्योंकि यह मुझसे मेरा बेस्ट निकल आती है.