logo-image

IPL 2022: इस हुस्न की मलिका ने किया रितुराज गायकवाड़ को क्लीन बोल्ड

आईपीएल 2022 के आगाज से पहले सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ एक दूसरी वजह से भी सुर्खियों में आ गए हैं. आइए जानते हैं क्या है वो मामला.

Updated on: 17 Mar 2022, 11:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से हो रहा है. सभी टीमें आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. आईपीएल 2022 का पहला ही मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें भी काफी उत्साहित हैं. लेकिन आईपीएल 2022 के आगाज से पहले सीएसके (CSK) के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) एक दूसरी वजह से भी सुर्खियों में आ गए हैं. आइए जानते हैं क्या है वो मामला. 

दरअसल, रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की सुर्खियों में आने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी तथाकथित ख्वाबों की मलिका सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितुराज गायकवाड़ और सयाली संजीव के बीच रिलेशनशिप की बातें सामने आ रही है. आपको बता दें कि रितुराज गायकवाड़ और संजीव सयाली के बीच रिश्ते की बात कमेंट के साथ हुई, जो रितुराज गायकवाड़ ने सयाली संजीव की एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) पर किया था. 

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के कमेंट पर सयाली संजीव (Sayali Sanjeev) ने भी दिल के इमोजी बनाकर जवाब दिया था. दोनों के इस कमेंट के बाद फैंस रिश्ते को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दीं. इसके बाद दोनों की तरफ से इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: दो विकेटकीपर के साथ मैदान पर उतरेगी लखनऊ,वजह कर देगी हैरान

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने रिटेन किया है. उम्मीद है कि आईपीएल 2021 की ही तरह गायकवाड़ का बल्ला एक बार फिर चलेगा.