News Nation Logo

IPL 2022:युजवेंद्र चहल ने केकेआर को किया चित,बेकार गई अय्यर की पारी

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 18 Apr 2022, 11:54:09 PM
Yuzvendra chahal

Yuzvendra chahal (Photo Credit: ESPN)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल के इस सीजन का 30वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. राजस्थान टीम ने 7 रन से मुकाबला अपने नाम किया. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

राजस्थान की टीम से सलामी बल्लेबाजी जोश बटलर और देवदत्त पडिक्कल करने आए. देवदत्त पडिक्कल 24 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज जोश बटलर ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. जोश बटलर ने 61 गेंद में 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 103 रन की शानदार शतकी. पारी खेली. कप्तान संजू सैमसन ने भी 38 रन की पारी खेली. शिमरोन हेटमायर ने 13 गेंद का सामना करते हुए तूफानी अंदाज में 26 रन की पारी खेली टीम का स्कोर 210 रन के पार पहुंचाने में अहम योगदान दिया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत खराब हुई. एरोन फिंच और सुनील नारायण सलामी बल्लेबाजी करने आए. सुनील नारायण बिना एक भी गेंद खेले ही रन आउट हो गए. वहीं एरोन फिंच ने 58 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने 85 रन की पारी तो खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. केकेआर की टीम 210 रन ही बना पाई. 

यह भी पढ़ें: BCCI जल्द कर सकती है महिला आईपीएल का ऐलान! फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

राजस्थान के गेंदबाजों ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. युजवेंद्र चहल ने आज के मुकाबले में इस सीजन की पहली हैट्रिक ली. चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया. ओबेड मैककाय ने 2 विकेट लिया. प्रसिद्ध कृष्णा और आर अश्विन को एक-एक विकेट मिला. 

First Published : 18 Apr 2022, 11:40:36 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.