logo-image

IPL 2022: इस सीजन में पहली जीत के बाद Rohit Sharma का बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के इस सीजन में जीत का स्वाद चखा. आईपीएल के इस सीजन में पहली जीत मिलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी बात कही है.

Updated on: 01 May 2022, 03:01 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीमों से अच्छा है. कल आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 44वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के इस सीजन में जीत का स्वाद चखा. आईपीएल के इस सीजन में पहली जीत मिलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी बात कही है. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि उन्होंने दबाव  बनाए रखा था. लेकिन अगर हम विकेट लेते रहेंगे तो सामने वाली टीम के लिए दिक्कत बढ़ जाती है. हमने आज यही किया. जब आपका सीजन इस तरह से (लगातार 8 मैचों में हार) बीत रहा हो तो आप कॉम्बिनेशन (प्लेइंग इलेवन) को लेकर श्योर नहीं हो सकते हैं. हमने कई कॉम्बिनेशन ट्राई किए.'

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋतिक (Ritik) और कार्तिकेय (Kartikeya) का जिक्र करते हुए आगे कहा कि ये दोनों ही खिलाड़ी साहसी हैं. ये दोनों हमेशा कुछ स्पेशल करना चाहते हैं. उनकी यह आदत मुझे इन दोनों पर भरोसा बनाए रखने में मदद करती है. इसलिए मैं इन्हें स्टेज देना चाहता हूं. हम बहुत अच्छा खेले. गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा की दिखी पहली झलक

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अब तक 9 मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान टीम को सिर्फ एक मुकाबले में जीत नसीब हुई है, जबकि 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दो अंक के साथ मुंबई की टीम अंक तालिका में अंतिम पायदान पर है.