logo-image

IPL 2022: लगातार MI की हार के बाद Rohit की कप्तानी पर संकट!

एक टीम ऐसी है जो अब कितनी भी उम्मीद जीत के लिए लगा ले अब उसकी हार जीत से किसी को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. यह टीम कौन है आप सभी को भी बहुत ही अच्छे से पता है.

Updated on: 25 Apr 2022, 11:07 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022)  में मुकाबलों का रोमांच बना हुआ है. ऐसे में आईपीएल (IPL 2022) में हर टीमें भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने में लगी हुई हैं. बात करें किसी भी टीम की तो हर टीम की चाह यही है कि कैसे मुकाबले को अपने नाम किया जाए. लेकिन अब एक टीम ऐसी है जो अब कितनी भी उम्मीद जीत के लिए लगा ले अब उसकी हार जीत से किसी को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. यह टीम कौन है आप सभी को भी बहुत ही अच्छे से पता है. जिस टीम की हम बात कर रहे हैं वह टीम कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) है. मुंबई इंडियंस ही अब एक ऐसी टीम बची है जो हारे या जीते कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा. क्योंकि लगातार 6 मुकाबले जीतने के बाद भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) 12 अंकों के साथ प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाएगी.

लेकिन इस हार से सबसे ज्यादा अगर किसी को फर्क पड़ने वाला है तो वह हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma). रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं जीता लेकिन मुख्य बात यह है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन भी खास नहीं देखने को मिला. उनके बल्ले की बात करें तो रोहित शर्मा के बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. अब ऐसे में उनकी कप्तानी पर खतरा साफ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने रचा इतिहास, T20s में 1000 चौके (1000 boundaries) लगाने वाले पहले भारतीय बने

रोहित शर्मा भारतीय टीम के भी कप्तान हैं और अक्टूबर में T-20 वर्ल्ड कप (T 20 World Cup 2022) भी खेला जाना है. अब ऐसे में रोहित शर्मा को लय में आना ही पड़ेगा नहीं तो रोहित शर्मा आने वाले वक्त में मुश्किल में फंस सकते हैं. हालांकि रोहित शर्मा खुद के लिए क्या कदम लेते हुए नजर आएंगे यह तो वक्त ही बताएगा.