logo-image

IPL 2022: 7 साल में पहली बार 7 रन पर स्टंप आउट हुआ यह खिलाड़ी

इस मुकाबले एक खिलाड़ी ऐसा भी रहा, जो आईपीएल करियर (IPL Career) में पहली बार स्टंप आउट हुआ है.

Updated on: 17 May 2022, 09:54 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन के 64वां मुकाबला कल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला गया. दिल्ली की टीम ने ये मुकाबला 17 रनों से अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. इस मुकाबले एक खिलाड़ी ऐसा भी रहा, जो आईपीएल करियर (IPL Career) में पहली बार स्टंप आउट हुआ है. आइए जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शानदार बल्लेबाजी करने के साथ ही अच्छी कप्तानी भी कर रहे हैं. कल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत 7 साल के आईपीएल करियर (IPL Career) में पहली बार स्टंप आउट हुए. जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 7 रन के स्कोर पर लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर स्टंप आउट हुए. पंजाब किंग्स के विकेट कीपर जितेश शर्मा ने ऋषभ पंत को चलता किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: MS Dhoni के इस सच को जान दंग हो जाएंगे आप

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आईपीएल करियर की बात करें तो ऋषभ पंत अब तक 97 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 34.56 की औसत और 148.49 के स्ट्राइक रेट से 2799 रन निकले हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने भी इस सीजन में अभी तक खेले 13 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और 6 में हार का सामना किया है.