logo-image

IPL 2022: अजीत अगरकर का बड़ा ऐलान, लखनऊ को रहना होगा सतर्क

मुकाबला शुरु होने से पहले दिल्ली के कोचिंग स्टॉफ से सदस्य अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने बड़ा ऐलान किया है. जिससे लखनऊ (Lucknow) की टीम को सावधान रहने की जरुरत है.

Updated on: 01 May 2022, 02:29 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 45वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Gaints) के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में है. दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने को बेताब हैं. मुकाबला शुरु होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने बड़ा ऐलान किया है. जिससे लखनऊ (Lucknow) की टीम को सावधान रहने की जरुरत है. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा कि अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, तो निश्चित रूप से हमारे जीतने की पूरी संभावना है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि डीसी लड़के वानखेड़े में एक बार फिर 2 अंक प्राप्त कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा की दिखी पहली झलक

आपको बता दें कि आज का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिहाज से काफी अहम है, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स हर हाल में आज का मुकाबला जीतने की कोशिश करेगी. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात करें तो रिषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली अब तक 8 मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम 4 मुकाबले में जीत मिली है, जबकि 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स अगर आज का मुकाबला जीतती है, तो अंक तालिक में और मजबूत स्थिति में आ जाएगी.