logo-image

IPL 2022 Retention List RCB: आरसीबी ने इन बड़े खिलाड़ियों को किया रिलीज, ये हुए रिटेन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन खिलाड़ी को रिटेन किया है. जबकि बई बड़े नामों को रिलीज कर दिया है. जिन खिलाड़ियों को टीम ने रिलीज किया है वो चौंकाने वाले नाम हैं.

Updated on: 30 Nov 2021, 11:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन खिलाड़ियों को अपनी रिटेंशन लिस्ट में शामिल किया है. आपको बता दें कि बैंगलोर ने विराट कोहली,ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को शामिल किया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 33 करोड़ रुपए रिटेंशन में खर्च कर दिया है. टीम के पास अब मेगा ऑक्शन में जाने के लिए 57 करोड़ रुपए शेष बचे हैं. आइये जानते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किस खिलाड़ी पर कितना खर्च किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Retain List: धोनी को रवींद्र जडेजा ने पीछे छोड़ा, बन गए नंबर वन

आरसीबी ने विराट कोहली को पहले नंबर पर रिटेन किया है. आरसीबी ने कोहली को 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. आरसीबी ने नंबर दो पर ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किया है. मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपए मिले हैं. नंबर तीन आरसीबी ने मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. सिराज को आरसीबी ने 7 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें: MI Retain List: आखिर क्यों नहीं लिए गए ये शानदार खिलाड़ी 

आपको बता दें कि आरसीबी ने कई बड़े नामों को रिलीज कर दिया है. इस लिस्ट में सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत,हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है. इन सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद भी आरसीबी ने इनको रिलीज कर दिया है.