logo-image

IPL 2022: कोहली की शानदार पारी से रुका गुजरात का विजय रथ, उम्मीदें जिंदा

आरसीबी ने 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 5 विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया.

Updated on: 20 May 2022, 12:10 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 67वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. आरसीबी ने 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 5 विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया. आरसीबी की जीत से प्लेऑफ में जानें की उम्मीदें बरकरार है. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम 5 विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफलता हांसिल की. गुजरात की टीम से सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने 31 रन बनाए. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 62 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. डेविड मिलर ने 34 रनों की पारी खेली. राशिद खान की तूफानी 19 रनों की बदौलत टीम 168 रनों का स्कोर करने में सफल हुई. 

यह भी पढ़ें: World Boxing Championship: निखत जरीन ने गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने 2 विकेट खोकर 170 रन बनाकर 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. आरसीबी की टीम से सलामी बल्लेबजी फॉफ डुप्लेसिस और विराट कोहली करने आए. विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान कोहली के बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. दूसरे सलामी बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस ने 44 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल के 18 गेंद में 40 रनों की तूफानी पारी की बदौलत आरसीबी की टीम 8 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल हुई है.