logo-image

IPL 2022: CSK को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी लीग से बाहर

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं.

Updated on: 11 May 2022, 10:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बड़ा झटका लगा है. सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं. सीएसके के बचे मुकाबलों में अब रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे. 

सीएसके (CSK) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की पुष्टी की है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का सीएसके से बाहर होना बड़ा झटका माना जा रहा है. आईपीएल के इस सीजन में रविंद्र जडेजा शुरु के आठ मुकाबलों में सीएसके की टीम की कप्तानी भी संभाली, लेकिन कप्तानी के दबाव की वजह से रविंद्र जडेजा ने वापस कप्तानी एमएस धोनी (MS Dhoni) को सौंप दी. 

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जब से टीम की कमान संभाली है. सीएसके (CSK) वापस जीत की पटरी पर लौटती दिख रही है. अब बेशक सीएसके प्लेऑफ की रेस से बाहर हो लेकिन सम्मान बचाने की जंग लड़ रही है. ऐसे में टीम को बड़ा झटका लगा है रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चोटिल होने पर. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लगातार फ्लॉप होने पर विराट कोहली का आलोचकों पर पलटवार

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग के समय चोट लग गई थी. चोट की वजह से रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल सके थे. अब उनकी चोट का दोबारा मेडिकल आंकलन किया गया. चोट गंभीर होने की वजह से रविंद्र जडेजा को लीग से बाहर होना पड़ा है.