logo-image

IPL 2022: शानदार बल्लेबाजी कर रहे Rashid Khan का एक और कमाल

गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की लगातार जीत में राशिद खान (Rashid Khan) भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 48वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में है. गुजरात टाइटंस की लगातार जीत में राशिद खान (Rashid Khan) भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम की जीत में राशिद खान (Rashid Khan) भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. राशिद खान आईपीएल के इस सीजन में गेंद से तो कमाल कर ही रहे हैं, साथ ही साथ उनका बल्ला भी जमकर बोल रहा है. आईपीएल 2022 में राशिद खान (Rashid Khan) अब तक 9 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 9 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. जबकि 71 रन भी बनाए हैं. इतने रन में ही राशिद खान दो मुकाबले गुजरात को अकेले दम पर जिताने में सफल हुए हैं. 

गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के लगातार जीत पर खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में गुजरात का स्थापना दिवस था. इस मौके पर गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान टीम के खिलाड़ी गुजराती पहनावें में दिखे. इस जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पंजाब और गुजरात इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर दिखेंगी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने इसी जश्न का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया. इस वीडियो में राशिद खान टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य (Agstya) को गोद में उठाकर जमकर डांस कर रहे हैं. राशिद खान (Rashid Khan) अगस्त्य को लेकर बॉलीवुड फिल्म लवयात्री के गाने पर जमकर झूम रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.