News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : टीम को जितवाने की कोशिश में रजत पाटीदार ने 'फोड़ डाला' अंकल जी का सिर, देखें वीडियो

IPL 2022 rajat patidar sixer : रजत पाटीदार (rajat patidar ) आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में अपनी टीम को जितवाने के चक्कर में उन्होंने एक अंकल जी का बंटाधार कर दिया.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 14 May 2022, 04:37:05 PM
rajat patidar six

rajat patidar six (Photo Credit: google search)

दिल्ली:  

IPL 2022 rajat patidar sixer : रजत पाटीदार (rajat patidar ) आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में अपनी टीम को जितवाने के चक्कर में उन्होंने एक अंकल जी का बंटाधार कर दिया. हालांकि इसके बाद भी वह अपनी टीम को जितवा नहीं सके. रजत पाटीदार पंजाब किंग्स के खिलाफ बैटिंग करने तब उतरे जब पूरी टीम मुश्किल में फंसी हुई थी. दरअसल, पंजाब किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इतने बड़े स्कोर को चेज करने के लिए मजबूत शुरुआत और बड़ी साझेदारी की जरूरत थी लेकिन आरसीबी के बल्लेबाज यह काम नहीं कर सके. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: अंबाती रायुडू ने ये क्या कर दिया! धोनी को भी नहीं था अंदाजा

आरसीबी की ओर से विराट कोहली और कप्तान फॉफ डु प्लेसिस बैटिंग के लिए उतरे. दोनों तीन ओवर तक तो सधी बल्लेबाजी की लेकिन फिर थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरने लगे. टीम के 33 रन होने पर विराट और 34 रन होने पर फॉफ डु प्लेसिस का विकेट गिरा. ऐसे मुश्किल समय में रजत पाटीदार बल्लेबाजी करने आए. इसके बाद टीम के 40 रन हुए थे तभी महिपाल लेमरोर भी आउट हो गए. ऐसे समय में रजत पाटीदार और ग्लेन मैक्सवेल ने टीम को संभाला. टीम का रनरेट बढ़ाने के लिए पाटीदार ने कुछ बड़े शॉट भी खेले. इसी बीच 9वें ओवर में हरप्रीत ब्रार की गेंद पर उन्होंने लांग ऑन पर करारा छक्का भी मारा. यह छक्का 102 मीटर लंबा था. 

ये हुआ अंकल जी का हाल
इस छक्के के दौरान गेंद दर्शक दीर्घा में बैठे एक बूढ़े अंकल जी के सिर पर लगी. अंकल जी के सिर पर बाल भी नहीं थे. उनको इतनी जोर से चोट लगी कि वह कराहने लगे. उनके बगल में बैठी महिला ने उनका सिर सहलाया. यह नजारा देख कैमरा भी अंकल जी के पर रुक गया. 

First Published : 14 May 2022, 04:08:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.