News Nation Logo

IPL 2022: MI को पहला मुकाबला जीतने के लिए करना ही होगा ये काम

मुंबई इंडियंस इस मुकाबले को जीतकर जीत इस सीजन का पहला मैच जीतना चाहेगी. आइए जानते हैं रोहित शर्मा की क्या हो सकती है प्लालिंग.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Apr 2022, 11:24:24 PM
Rohit Sharma

Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का नौवां मुकाबला शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर साढ़े तीन बजे से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स एक दूसरे से भिड़ने को बेताब हैं. क्योंकि राजस्थान रॉयल्स जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी, तो वहीं मुंबई इंडियंस इस मुकाबले को जीतकर जीत इस सीजन का पहला मैच जीतना चाहेगी. आइए जानते हैं रोहित शर्मा की क्या हो सकती है प्लालिंग. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से खेली थी. इस मुकाबले में मुंबई को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम को शानदार शुरुआत दी थी. लेकिन मध्यक्रम फेल हो गई थी. मुंबई को राजस्थान से मुकाबला जीतना है तो मध्यक्रम को मजबूत करना होगा. उम्मीद है कि सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की टीम में वापसी हो सकती है. ऐसे में मुंबई का मध्यक्रम मं मजबूत होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:उमेश यादव और आंद्रे रसेल के आगे पस्त हुई पंजाब,6 विकेट से जीत

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) के खिलाफ मुंबई के मुख्य गेंदबाज विकेट नहीं ले पाए थे. दिल्ली के खिलाफ बेसिल थंपी को 3, मुरुगन अश्विन को 2 और टाइमल मिल्स को 1 विकेट मिला था. टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स को विकेट नहीं मिला था. शनिवार को राजस्थान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) और डेनियस सैम्स को विकेट लेना ही पड़ेगा. नहीं मुंबई के लिए मुकाबला और कठिन हो जाएगा.  

First Published : 01 Apr 2022, 11:24:24 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.