logo-image

IPL 2022: राहुल त्रिपाठी और मार्क्रम ने कोलकाता को चटाई धूल

एसआरएच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 8 विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया था. 

Updated on: 15 Apr 2022, 11:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल का 25वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइडर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) 7 विकेट से केकेआर को हराकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. एसआरएच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 8 विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया था. 

केकेआर की टीम से सलामी बल्लेबाजी वेंकटेश अय्यर और एरोन फिंच करने आए. वेंकटेश अय्यर 6 रन की निजी स्कोर पर चलते बने. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच भी 7 रन पर आउट हो गए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 28 रन की पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए सुनील नारायण 6 रन पर चलते बने. मध्यक्रम में नीतीश राणा ने शानदार 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने आज भी 25 गेंद पर नाबाद 49 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 170 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम से राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्क्रम ने शानदार पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंद में 71 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौका और 6 छक्का देखने को मिला. जबकि एडेन मार्क्रम ने भी 68 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. मार्क्रम ने 6 चौका और 4 छक्का देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, इस टीम को लगा झटका!

हैदराबाद की गेंदबाजों की बात करें तो टी नटराजन ने 2 विकेट अपने नाम किया. उमरान मलिक ने 2 विकेट अपने नाम किया. जबकि भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन और जगदीशा सुचित ने एक-एक विकेट अपने नाम किया.