News Nation Logo
Banner

IPL 2022: कप्तान डुप्लेसिस की चली आंधी, पंजाब को बनाने होंगे इतने रन

आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस के साथ सलामी बल्लेबाजी करने आए अनुज रावत ने 21 रनों की पारी खेली.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 27 Mar 2022, 09:18:10 PM
Virat Faf

Virat Faf (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला जा रहा है. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी (RCB) की टीम ने 205 रनों का स्कोर खड़ा किया है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को जीतने के लिए 206 रन बनाने होंगे. आरसीबी की टीम से सबसे ज्यादा रन कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) ने बनाए. फॉफ डुप्लेसिस ने 88 रन बनाए. 

आरसीबी (RCB) के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) के साथ सलामी बल्लेबाजी करने आए अनुज रावत (Anuj Rawat) ने 21 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) आए. दिनेश कार्तिक ने तूफानी अंदाज में 32 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: GT vs LST IPL 2022 : क्या हार्दिक तोड़ पाएंगे राहुल का सपना, टक्कर होगी जबरदस्त!

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने गेंदबाजी की शुरुआत संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) से कराई. संदीप शर्मा ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 37 रन दिया. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 31 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. ओडियन स्मिथ (Odean Smith) ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 52 रन दिया. राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 22 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. हरप्रीत बरार (Harpeet Barar) ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 38 रन दिया. लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने 1 ओवर की गेंदबाजी की 14 रन दिया. 

First Published : 27 Mar 2022, 09:11:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.