logo-image

IPL 2022 : विराट कोहली के लिए पंजाब किंग्स ने किया ऐसा पोस्ट, देखिए क्या कहा

IPL 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा जा रहा है. कुछ आईपीएल प्रेमी तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि विराट कोहली का करियर अब खत्म हो गया है.

Updated on: 14 May 2022, 05:11 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News : आईपीएल - 2022 (आईपीएल-2022) में विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इसके लेकर तमाम आईपीएल प्रेमी उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. अब पंजाब किंग्स की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के लिए एक पोस्ट किया है. बता दें कि विराट कोहली विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं. उनके बारे में ये भी कयास लगाए जाते हैं कि सचिन तेंदुलकर का सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड विराट कोहली तोड़ सकते हैं. आईपीएल में भी सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम पर ही है, लेकिन इस सीजन में अभी तक विराट कोहली ने  13 मैचों में सिर्फ 236 रन बना सके हैं. तीन बार वह गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में वह शुरू में लय में नजर आए लेकिन बाद में 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस मैच में पंजाब किंग्स ने आरसीबी को 54 रनों से मात दी. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: अंबाती रायुडू ने ये क्या कर दिया! धोनी को भी नहीं था अंदाजा

मैच के बाद पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के लिए एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उनकी छोटी से पारी के बारे में लिखा की इसे हमने एन्ज्वॉय किया. जल्द ही किस्मत आपके पक्ष में पलटेगी. सोशल मीडिया पर इस बात की काफी तारीफ हो रह है. इसे अब तक 1.50 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)