logo-image

दिल्ली (DC) के इस बल्लेबाज ने मुंबई में खरीदा आशियाना, एक दिन पहले ही लगा था जुर्माना

फरवरी 2018 में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप (Under 19 world cup cricket) में टीम की कप्तानी की. उसी वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स (Delhi daredevils)  ने 1.2 रुपये में खरीदा था.

Updated on: 02 May 2022, 09:35 PM

मुंबई:

Prithvi Shaw buys apartment in Mumbai : IPL 2022 के 15वें सीरीज में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से खेले रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने बांद्रा वेस्ट (Bandra West) में 10.5 करोड़ रुपये में एक फ्लैट खरीदा है. यह आवासीय टावर 81 ऑरेट की 8वीं मंजिल पर है. इस नए अपार्टमेंट के हिस्से के रूप में पृथ्वी शॉ को तीन कार पार्किंग स्लॉट तक विशेष पहुंच भी मिलेगी. शॉ के अपार्टमेंट के लिए लेनदेन महाराष्ट्र सरकार द्वारा रेडी रेकनर और स्टांप शुल्क दरों में बढ़ोतरी से ठीक पहले किया गया था. 1 अप्रैल से राज्य सरकार ने पूरे महाराष्ट्र में संपत्तियों के लिए रेडी रेकनर दरों में औसतन 5 फीसदी की वृद्धि की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

इंडेक्सटैप डॉट कॉम के माध्यम से एक्सेस किए गए दस्तावेजों से पता चलता है कि खरीदार ने 31 मार्च को किए गए लेनदेन के लिए स्टांप शुल्क के रूप में 52.50 लाख रुपये का भुगतान किया है और 28 अप्रैल को पंजीकृत किया गया था. 22 वर्षीय क्रिकेटर ने प्रोजेक्ट के डेवलपर्स पिरामिड डेवलपर्स और अल्ट्रा लाइफस्पेस से अपार्टमेंट खरीदा है. फरवरी 2018 में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप (Under 19 world cup cricket) में टीम की कप्तानी की. उसी वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स (Delhi daredevils)  ने 1.2 रुपये में खरीदा था. वर्तमान में पृथ्वी शॉ आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए जबकि घरेलू क्रिकेट में मुंबई (Mumbai Indians) के लिए खेलते हैं.