logo-image

PBKS vs LSG फैंटेसी 11 : इन खिलाडियों से हो सकता है शानदार फायदा

लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर मुकाबले में शानदार वापसी की है. वहीं पंजाब किंग्स भी अपने लय में जरूर नजर आएगी. के एल राहुल के आज का मुकाबला कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है.

Updated on: 29 Apr 2022, 05:57 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में रोमांच बना हुआ है. आज शाम के एहम मुकाबला देखने को मिलने वाला है. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) की भिड़ंत देखने को मिलने वाली है. लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर मुकाबले में शानदार वापसी की है. वहीं पंजाब किंग्स भी अपने लय में जरूर नजर आएगी. के एल राहुल के आज का मुकाबला कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है. क्योंकि पंजाब (PBKS) की कप्तानी करने के बाद आज के एल राहुल लखनऊ की कप्तानी करते हुए पंजाब के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे. के एल राहुल अपने शानदार लय में बने हुए हैं. उन्होंने दो बार  शानदार शतक जड़ दिया है. अब ऐसे में उनसे उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं.

ऐसे में आज के मुकाबले में आपको अपनी फैंटसी 11 (PBKS vs LSG Fantasy 11) में किन खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए चलिए हम आपको बताते हैं. कप्तानी के तौर पर आज के मुकाबले में आप के एल राहुल (K L Rahul)  को दे सकते हैं. उपकप्तान में आपके पास अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के तौर और अच्छा मौका है. बात  करें अगर विकेट कीपर की तो आपको बता दें क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) विकेट कीपिंग के लिए सबसे सही खिलाड़ी हैं. इसके साथ ही बल्लेबाजों के रूप में मयंक अग्रवाल, भानुका राजपक्षे और मनीष पांडेय अच्छे खिलाड़ी साबित  हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इस खिलाड़ी को बेघर कर वापस टीम में शामिल कर रही MI

गेंदबाजों में आवेश खान (Avesh Khan), कागिसो रबाड़ा (Kagiso Rabada) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) भी आपको शानदार पॉइंट्स दिला सकते हैं. इसके साथ आलराउंडर के तौर पर लिआम लिविंगस्टोन, जैसन होल्डर, क्रुणाल पंड्या भी पॉइंट्स दिलाने में सबसे सफल खिलाड़ी रहने वाले हैं. ऐसी में अगर आप इस फैंटसी 11 को फॉलो करते हैं तो उम्मीद है कि आपको पूरा फायदा मिल सकता है.