logo-image

IPL 2022: डेविड वार्नर को कोई टीम नहीं बनाएगी कप्तान!

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट तमाम कयास लगा रहे हैं. डेविड वार्नर की कप्तानी को लेकर भी बड़ी बात सामने आ रही है. 

Updated on: 29 Jan 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction: डेविड वार्नर उन खिलाड़ियों में शुमार हैं, जिन्हें लेकर तमाम कयास लग रहे हैं. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में उनके सबसे महंगे होने की संभावना जताई जा रही है. पहले ये दावा किया जा रहा था कि अहमदाबाद की टीम उनसे कॉंट्रैक्ट करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब यह साफ  हो गया कि अब डेविड वार्नर का लखनऊ और अहमदाबाद की टीम से कॉंट्रैक्ट नहीं होगा और वह मेगा ऑक्शन में उतरेंगे तभी से क्रिकेट पंडित यह कयास लगाने लगे  हैं कि आखिर मेगा ऑक्शन में उन पर कितनी बोली लगेगी. 

इसे भी पढ़ेंः  IPL Auction 2022: इन युवा खिलाड़ियों पर हो सकती हैं लक्ष्मी मेहरबान

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा. डेविड वार्नर के रेट को लेकर ही नहीं, उनकी कप्तानी को लेकर भी तमाम कयास लग रहे थे. कई आईपीएल प्रेमी यह मान रहे थे कि डेविड वार्नर को बतौर कप्तान भी शामिल किया जा सकता है. दरअसल, आरसीबी, केकेआर, पंजाब किंग्स को नये कप्तान की तलाश है. एसआरएच की  कप्तानी लंबे समय तक डेविड वार्नर ने संभाली है.  ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा था कि डेविड वार्नर पर ये तीन टीमें कप्तानी का भी दांव लगा सकती हैं. 

अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने  एक यूट्यूब चैनल पर कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि कोई भी टीम डेविड वार्नर को कप्तान बनाएगी. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से डेविड वार्नर पर ऊंची बोली लगेगी लेकिन उनके कप्तान बनने की मुझे कोई संभावना नहीं दिखाई दे रही.