logo-image

IPL 2022: अब होंगे मुंबई- पुणे स्टेडियम से बाहर मुकाबले, फैंस के लिए खुशखबरी!

दोनों शहरों के तीन स्टेडियम को मिलाकर 70 मैच कराने का फैसला इन्ही स्टेडियम और लिया गया है. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि आईपीएल के मुकाबले मुंबई और पुणे से बाहर भी कराए जा सकते हैं.

Updated on: 05 Apr 2022, 04:29 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल का आगाज हो चुका है और सभी टीमों ने अपने एक- एक मुकाबले भी खेल लिए हैं. आईपीएल के मुकाबले कोरोना के कारण मुंबई और पुणे के ही मैदानों में कराए जा रहे हैं. दोनों शहरों के तीन स्टेडियम को मिलाकर 70 मैच कराने का फैसला इन्ही स्टेडियम और लिया गया है. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि आईपीएल के मुकाबले मुंबई और पुणे से बाहर भी कराए जा सकते हैं. कोरोना महामारी को थमता हुआ देख अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के साथ- साथ लखनऊ और कोलकाता के स्टेडियम को भी प्ले- ऑफ मुकाबलों के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है.

लेकिन अभी तक इन बातों पर पुष्टि नहीं की गई है क्योंकि अभी इन बातों और अभी विचार किया जा रहा है. खबरों के मुताबिक BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है," कई स्टेडियम को लेकर बात चल रही है कि कैसे नए स्थानों पर मुकाबले कराने हैं. यह तय है कि कुछ नए स्थानों को मुकाबले खेलने के लिए लिस्ट में शामिल किया जाएगा. लेकिन ये स्टेडियम कहां के होंगे और कौन से होंगे इनपर अभी विचार किया जा रहा है". 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: वेंकटेश अय्यर की गर्लफ्रेंड का नाम आया सामने, चैट हुई लीक!

आपको बता दें बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए इन सर्फ मुंबई और पुणे के ही स्टेडियम पर मुकाबले कराने का फैसला लिया गया था. लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही नए मैदानों के नाम भी शामिल किए जाएंगे. अभी तक 70 में से 12 मुकाबले खेले जा चुके हैं और 13 वां मुकाबला आज खेला जाएगा.