logo-image

IPL 2022: ये आईपीएल रहेगा कुलदीप यादव के नाम!

भले ही मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला जीतने में नाकाम रही लेकिन उन्होंने पुरे मैच में काफी शानदार प्रदर्शन दिया था. साथ ही साथ टीम में इसी साल जुड़े मुरुगन आश्विन (Murugan Ashwin) ने अपना शानदार डेब्यू करते हुए  मुंबई इंडियंस के दो विकेट चटका दिया.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:57 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कल का मैच काफी रोमांच भरा था. भले ही मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला जीतने में नाकाम रही लेकिन उन्होंने पुरे मैच में काफी शानदार प्रदर्शन दिया था. साथ ही साथ टीम में इसी साल जुड़े मुरुगन आश्विन (Murugan Ashwin) ने अपना शानदार डेब्यू करते हुए  मुंबई इंडियंस के दो विकेट चटका दिया. मुरुगन आश्विन काफी शानदार लेग- स्पिनर (leg spinner) है और उन्होंने बतौर लेग- स्पिनर काफी शानदार प्रदर्शन भी किया. हालांकि मैच समाप्त  होने के बाद ही मुरुगन अश्विन ने एक काफी बड़ा ब्यान भी दिया. 

ब्यान में उन्होंने कहा की इस सीजन मुंबई की पिच पर भी अपनी कलाई के इस्तेमाल से स्पिनर्स काफी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. आश्विन ने ब्यान देते हुए कहा," मेरे और कुलदीप (Kuldeep Yadav) दोनों के लिए मैच काफी अच्छा था. हम कलाई के स्पिनर अपनी विविधताओं के साथ विकेट से काफी कुछ कर सकते हैं". उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि हम दोनों ने सही लेंथ को हिट किया और गति में सही मिश्रण करते हुए गेंदबाजी की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लखनऊ का दूसरा विकेट गिरा, विजय शंकर आउट

मुरुगन आश्विन ने इस ब्यान के बाद से स्पिनर्स का मनोबल काफी बढ़ा दिया है. मनोबल बढ़ने के बाद से अब हो सकता है कि स्पिनर्स और शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आएं. हालांकि मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच के मुकाबले की बात करें तो आपको बता  दें मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी शानदार स्कोर खड़ा किया था लेकिन फिर भी दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से मैच को अपने नाम कर लिया.