logo-image

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर को खेलते हुए नहीं देखते सचिन, बताई इसकी वजह

मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. अर्जुन तेंदुलकर को लेकर सचिन तेंदुलकर बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा है.

Updated on: 17 Feb 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) ने खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. इनमें 66 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को 30 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. अर्जुन तेंदुलकर को लेकर सचिन तेंदुलकर बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा है. 

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ग्राहम बेनसिंगर से बातचीत करते हुए कहा कि वह अर्जुन तेंदुलकर को खेलते हुए इसलिए नहीं देख पाए हैं क्योंकि वह चाहते हैं उनका बेटा खुलकर खेलें और उसके ऊपर इस बात का कोई दबाव ना हो कि उनके पिता यह मैच देख रहे हैं. 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने आगे कहा कि वह कुछ मौके पर अर्जुन को बिना बताए उसका मैच देखने गए हैं. सचिन ने कहा कि जब माता और पिता अपने बच्चों को खेलते हुए देखते हैं तो वह दबाव में आ जाते हैं. उन्होंने कहा कि इसी वजह से मैं अर्जुन के मैच देखने के लिए नहीं जाता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि उसको खेलने की पूरी आजादी मिले. वह क्रिकेट से प्यार करें और जो भी कुछ करना चाहता है उस पर उसका फोकस बना रहे. मैं उसका खेल देखने के लिए नहीं जाता.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ऑक्शन में अनसोल्ड रहने पर फिंच भी हैरान! जानें क्या कहा

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस ने ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को खरीदा था. खास बात यह है कि आईपीएल 2021 में अर्जुन तेंदुलकर को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. देखना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अर्जुन तेंदुलकर को टीम में खेलने का मौका देते हैं कि नहीं.